airtel updated its broadband plans After the announcement of Jio
airtel updated its broadband plans After the announcement of Jio

नई दिल्ली (Parmjeet Bhakna) :- JIO जिओ फाइबर के लांच होने से पहले ही एयरटेल ने अपने तार द्वारा दिए जाने वाले इंटरनेट ब्रॉडबैंड सेवा पर बड़े ऑफर देने का ऐलान कर दिया है. एयरटेल ब्रॉडबैंड पहले अपने ग्राहकों को 1000 जीबी बोनस डाटा दे रही थी, पर अब कंपनी ने यह बोनस डाटा कुछ नए प्लेंस के साथ बदलने का फैसला कर लिया है.

मीका सिंह पत्रकारों के सवाल पर भड़के, सोनू निगम और नेहा कक्कड़ पाकिस्तान गए थे तब क्यों नहीं बोले

Airtal ….क्या मिल गया..?

एयरटेल Airtal के अंदर अभी भी ₹799 का बेसिक 1,099 में रुपए के अंदर एंटरटेनमेंट ₹1599 के अंदर प्रीमियम और ₹1999 के अंदर वीआईपी प्लान मिल रहे हैं इन सभी प्लान के अंदर अब एयरटेल बोनस डाटा नहीं देखा देगा, कंपनी ने अब इन सभी प्लान के अंदर अनलिमिटेड डाटा ऑफर करने का फैसला कर लिया है. और ऐसे में अब बोनस डाटा कि किसी भी ग्राहक को जरूरत नहीं पड़ेगी.

इंटरनेट रफ्तार…..

कंपनी अब अपने 799 रुपए वाले बेसिक प्लान के अंदर 40mbps इंटरनेट रफ्तार पर 200gb का ज्यादा डाटा दे रही है. इसी तरह 1,099 रुपए के अंदर 100 एमबीपीएस की स्पीड पर 500GB का ज्यादा डाटा और प्रीमियम पैक के अंदर 1000gb का ज्यादा डाटा ग्राहकों को दिया जाएगा.

दूसरे तरफ टाटा स्काई न्यू यूजर्स को 6 महीने की ज्यादा वैलिडिटी ऑफर देने का फैसला कर लिया है. इसीलिए एयरटेल ने अपने सभी प्लेन के अंदर चेंज किया है. कुछ बदलाव बड़ा बदलाव किया जिससे आम आम ग्राहकों को बड़ा फायदा मिलेगा.

Jio और Tata Sky के ऐलान के बाद Airtal ने भी अपने ग्राहकों को दिल खोलकर डाटा देने का ऐलान कर दिया

Reliance Jio Fiber का ऐलान हो चुका है और अब एक बार फिर से कंपनियों में ऐसी ही उथल पुछल देखने को मिलेगी जैसी Jio सिम के बाद हुई थी. फिलहाल रिलांयस जियो ने हर पैक्स का ऐलान नहीं किया है, लेकिन 700 रुपये से 10,000 रुपये के प्लान होंगे ये बताया गया है. ट्रायल ऑफर्स भी दिए जाएंगे.