batla house box office collection
batla house box office collection total day 7 bollywood star john abraaham mrunal thakur film batla house
नई दिल्ली (Parmjeet Bhakna):-Batla House Box Office Collection Day 7: भारत में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक बहुत ही बड़ी फिल्म रिलीज हुई जिसमें बॉलीवुड के एक्शन स्टार जॉन अब्राहम (John Abraham) जिनकी फिल्म ‘बाटला हाउस (Batla House)’ को मिशन मंगल को टक्कर देने में बिल्कुल पीछे नहीं हट रही है. “बॉक्स ऑफिस इंडिया” की आधिकारिक वेबसाइट के ऊपर बाटला हाउस ने निकले बुधवार को 3.75 करोड़ रुपये की जबरदस्त कमाई कर ली है.

‘सत्यमेव जयते’  के मुकाबले थोड़ी धीमी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बाटला हाउस की रफ्तार जहान अब्राहम की पिछली फिल्म ‘सत्यमेव जयते’  के मुकाबले थोड़ी धीमी नजर आ रही है. क्योंकि सत्य में जयते में पहला हफ्ता पूरा होने से पहले पहले उस फिल्म ने 56 करोड़ रुपये का बड़ा कलेक्शन कर लिया था, जबकि बाटला हाउस फिल्म का अब तक का कलेक्शन 56 करोड़ रुपये है.

नच बलिए शो से बाहर निकलने के बाद उर्वशी ने अपना गुस्सा मेकर्स और शो के फॉर्मेट पर दे दिया

स्क्रिप्ट स्क्रीनप्ले और सिनेमैटोग्राफी के मामले में यह फिल्म

जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म ‘बाटला हाउस (Batla House)’ की चलने की रफ्तार भले ही थोड़ी धीमी है. लेकिन इसे फैंस से काफी अच्छा और बड़ा रिस्पॉन्स मिल रहा है स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यह फिल्म रिलीज हुई, इस मूवी ने पहले ही दिन 15.55 करोड़, दूसरे दिन 8.84 करोड़, तीसरे दिन 10.90 करोड़, चौथे दिन 12.70 करोड़, पांचवें दिन 4.50 करोड़ और छठे दिन 4.26 करोड़ रुपये की जबरदस्त कमाई की. इसके अलावा फिल्म स्क्रिप्ट स्क्रीनप्ले और सिनेमैटोग्राफी के मामले में यह फिल्म पूरी तरह से उतरी है.

अपने पाठकों को यह भी बता दें कि एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) कि यह ‘बाटला हाउस (Batla House)’ 19 सितंबर, 2008 को बाटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर आधारित है.स्वतंत्रता दिवस के दिन इस फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिला मिशन मंगल को टक्कर देने के लिए बाटला हाउस आज भी सिनेमाघरों की सिंगार बनी हुई है और आने वाले दिनों में और ज्यादा कलेक्शन होने की उम्मीद जताई जा रही है. जॉन अब्राहम नई फिल्म के अंदर अपनी एक बहुत ही अच्छी भूमिका निभाई है.