beyhadh 2
beyhadh-2- latest buzz nagin 3 actress surabhi jyoti repley jennifer latest tv show
नई दिल्ली ( Umashankar Tripathi ):- टीवी का एक बहुत ही पॉपुलर शो Beyhadh-2 जल्द ही अपने अगले सीजन के साथ टीवी पर आने की तैयारी में है. पहली बार किसी महिला करैक्टर को ग्रे शेड में दिखाकर सीरियल में इंडियन टेलीविजन को बेंचमार्क सेट किया है.
आपको बता दें पहले सीजन में जेनिफर विंगेट के किरदार में “माया” ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. इससे जेनिफर के किरदार ‘माया’ को टीवी के दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था. लेकिन अब बेहद टू में जेनिफर के फैंस को एक बड़ा झटका लग सकता है.
बेस्ट एक्टर का अवार्ड अंशुमन खुराना को मिला, नेशनल अवॉर्ड विनर्स का ऐलान । बाकी विनर्स की लिस्ट जानें
आपको बता दे बेहद-2 में नागिन 3 एक्ट्रेस सुरभि ज्योति, जेनिफर विंगेट को रिप्लाई कर सकती है. टैलीचक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक जो बात निकल कर सामने आई है. सीरियल में नागिन 3 की एक्टर सुरभि ज्योति की एंट्री हो सकती है उनकी पॉपुलैरिटी और एक्ट‍िंग स्क‍िल्स को देखते हुए उन्हें जेनिफर की जगह लिया जा सकता है. कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो जेनिफर विंगेट और शो के प्रोड्यूसर्स के साथ पैसों को लेकर अनबन होने की वजह से जेनिफर इस सीरियल में काम नहीं करेंगी.

View this post on Instagram

#indianwear #indianjewellery #lehngacholi

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti) on

सीरियल के अंदर मेन लीड कुशल टंडन को भी रिप्लेस किया जाएगा। उन्होंने ‘नामांकन’ के लिए डॉक्टर विराफ पटेल रिप्लेस कर सकते हैं. सुरभि और विराफ की जोड़ी को स्क्रीन पर देखना उन दोनों के फैंस के लिए एक नया एक्सपीरियंस होगा।

फिलहाल, शो के प्रड्यूसर प्रतीक शर्मा ‘सूफियाना प्यार मेरा’ और ‘बहू बेगम’ के साथ आजकल पूरी तरह से व्यस्त हैं. वही जेनिफर की वर्क फ्रंट की बात करें तो जेनिफर जल्द ही Alt बालाजी की एक नई वेब सीरीज ‘कोड एम’ में डिजिटल डेब्यू करने की तैयारी में है. इस वेब सीरीज में जेनिफर,मेजर मेनिका मेहरा का रोल प्ले करती नजर आएंगी। सीरियल में जेनिफर का पहला लुक भी जारी हो चुका है.