Connect with us

मनोरंजन

सुशांत की मौत के बाद, भाभी ने भी दम तोड़ा, हो गई थी डिप्रेशन की शिकार

Published

on

After the suicide of Sushant Singh Rajput
photo :social media

मुंबई 16 जून 2020 ( Parmjeet Bhakna

Advertisement
):-बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने ही घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. राजपूत के निधन से परिवार, फैंस और बॉलीवुड सदमे में है. राजनीतिक नेताओं की तरफ से शोक व्यक्त किया जा रहा है वही सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के लोग भी बहुत ज्यादा दुखी हैं. सुशांत की खुदकुशी के सदमे को उनकी चचेरी भाभी सहन नहीं कर पाई और सोमवार को सुशांत की भाभी की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि सोमवार को देवर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर मिलने के बाद बिहार के पूर्णिया जिले के अंदर पैतृक गांव में रहने वाली भाभी सुधा देवी का निधन हो गया.

“पवित्र रिश्ता” के इस एक्टर को आखरी कॉल की, सुसाइड करने से पहले सुशांत सिंह राजपूत ने

सुशांत सिंह राजपूत का पैतृक गांव पूर्णिया जिले के जिले का मलडीहा है. सुशांत सिंह के आत्महत्या की खबर आने के बाद गांव के अंदर जैसे मातम छा गया और उनकी चचेरी भाभी सुधा देवी को यह खबर सुनने के बाद बड़ा झटका लगा और साथ ही साथ वह डिप्रेशन का शिकार हो गईं. उन्होंने खाना पीना छोड़ दिया. दूसरी तरफ मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार किया जा रहा था और साथ ही बिहार के इस गांव से सुशांत की भाभी सुधा देवी की निधन की खबर मुंबई पहुंची पूरा माहौल गमगीन हो गया.

सोमवार के दिन सुशांत की हुई थी मौत

परिवार के करीबियों के मुताबिक जो खबर निकल कर आ रही है उसमें यह बताया जा रहा है कि सुधा देवी की मौत लगभग उसी वक्त हुई. जिस वक्त सुशांत सिंह राजपूत का मुंबई में अंतिम संस्कार किया जा रहा था. सुशांत की मौत के बाद उनकी चचेरी भाभी की भी मौत की वजह से पूरे परिवार के अंदर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा जाने किसी की नजर इस परिवार को लग गई.

सुशांत सिंह राजपूत का संस्कार मुंबई में हुआ

आपको बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत पंचतत्व में लीन हो गए नम आंखों के साथ मुंबई के अंदर विले पार्ले शमशान घाट में राजपूत को विदाई दी गई. सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में श्रद्धा कपूर .,अरुण शौरी, और विवेक ओबेरॉय,समेत कई बड़े फिल्मी सितारे सुशांत सिंह राजपूत के बहुत ही करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती भी अंतिम संस्कार में शामिल हुई.

आत्महत्या की पुष्टि हुई पोस्टमार्टम रिपोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार से पहले बिहार के पटना पूर्णिया और सरकार से सुशांत सिंह राजपूत के पिता और परिजन स्पेशल फ्लाइट से मुंबई पहुंचे. परिजन यह मानने के लिए तो बिल्कुल भी तैयार नहीं है कि सुशांत सिंह राजपूत कभी खुदकुशी कर सकते हैं. मगर पोस्टमार्टम की रिपोर्ट यह बता रही है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत फंदे से झूलने से हुई है. इस रिपोर्ट के अंदर शरीर में जहर होने या कोई दूसरे कारणों का जिक्र तक नहीं मिला.

पुलिस ने जांच शुरू की

विसरा सैंपल को सुरक्षित कर लिया गया है और इसको फॉरेंसिक लैब में पुलिस ने भेज दिया है. सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने इस बात की पुष्टि मीडिया को की है कि वह 6 महीने से डिप्रेशन का इलाज करवा रहा था. दूसरी तरफ सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी की वजह तलाश से तलाशने के लिए मुंबई पुलिस ने पहले ही राजपूत के फोन रिकॉर्ड को खंगालना शुरू कर दिया और उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही पुलिस किसी नतीजे पर पहुंचेगी.

Trending