Connect with us

मनोरंजन

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना संक्रमित, अस्पताल में करवाया भर्ती

Published

on

Photo : bachchan instagram

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महान अभिनेता अमिताभ बच्चन औरअभिषेक Amitabh Bachchan and Abhishek Bachchan बच्चन की रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आई है.अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. अपने आप को करोना संक्रमित की जानकारी देते हुए अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक ट्वीट कर जानकारी दी है.

ट्वीट कर जानकारी दी

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए लिखा है ” मुझे करोना संक्रमित पाया गया है और हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. परिवार और स्टाफ का टेस्ट करवा रहा है नतीजे का इंतजार का है. वह सभी लोग जो पिछले 10 दिनों से मेरे साथ मिले हैं अपनी जांच जरूर करवाएं कराएं ”

Amitabh Bachchan की फिल्में अब ओटीटी पर, लोग सिनेमाघर भूल जाएंगे घर में ही लेंगे फिल्मों का मजा.

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर दी जानकारी

” मैं और मेरे पिता दोनों कोरोना सकारात्मक पाया गया है. हम दोनों में हल्के लक्षण होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे शांत रहें और घबराएं नहीं “

ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन का भी करोना टेस्ट किया गया है जिसमें दोनों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. परिवार के सभी सदस्यों के अलावा स्टाफ का भी करोना टेस्ट किया जाएगा हालांकि अभी तक स्टाफ के टेस्ट की रिपोर्ट आनी बाकी है. इस खबर के फैलते ही देश विदेश में फैंस जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन को हॉस्पिटल के आइसोलेट वार्ड में भर्ती करवाया गया है. हॉस्पिटल के जनसंपर्क अधिकारी ने जानकारी दी है कि अमिताभ बच्चन की हालत अब स्थिर है. और उनकी सेहत में अब सुधार आ रहा है.

देश विदेश की बड़ी खबरें देखने के लिए फॉलो करें AAJ NEWS WALA

Trending