Connect with us

मनोरंजन

Amitabh Bachchan ने सोशल मीडिया पर आकर बताया : अभी नहीं हुआ ठीक, करोना नेगेटिव की खबरें है झूठ

Published

on

Amitabh Bachchan came on social media
Photo: Amitabh Bachchan (Twitter)

मुंबई:- ( परमजीत ):- भारत में कोविड-19 के केस दिन प्रतिदिन बढ़ते चले जा रहे हैं और अभी ताजा हालात काफी खराब है. कोविड-19 की चपेट में जहां आम लोग आ रहे हैं वहीं देश के नेता और बॉलीवुड के स्टार इस महामारी से नहीं बच पाए. बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन जिनको पिछले दिनों कोरोनावायरस हो गया था. जिसके बाद उनको हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया लेकिन अब कुछ ऐसी खबरें निकल कर आए जिसके बाद सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को खुद इस बात का खंडन करना पड़ा कि उनका करुणा वायरस टेस्ट नेगेटिव आया है. अमिताभ बच्चन के एक बहुत ही खास व्यक्ति ने इस बात को कंफर्म किया है जिसमें कहा गया है कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन जिनका कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव नहीं आया है.

Advertisement

आशिक ने अपनी प्रेमिका की ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की,मामला पहुंचा एसएसपी ऑफिस

वहीं दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल पर जाकर इस बात को भी स्पष्ट कर दिया है. आप सब को यह भी बता दें कि 12 जुलाई के दिन करोना पॉजिटिव होने के बाद अमिताभ बच्चन को हॉस्पिटल के अंदर भर्ती करवाया गया था.

बच्चन परिवार पर करोना मार

बॉलीवुड के दिग्गज अमिताभ बच्चन जिनको कोरोनावायरस हुआ और उसके साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन को भी 12 जुलाई के दिन कोरोना पॉजिटिव हो गया. जिसके चलते उनको हॉस्पिटल के अंदर भर्ती करवाया गया था. वही अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी पोती अराधना बच्चन को भी कोविड-19 के लक्षणों के चलते पहले ही होम क्वारंटाइन कर दिया गया था. मगर बाद में इन दोनों को भी हॉस्पिटल के अंदर भर्ती करवाया गया. अमिताभ बच्चन की पूरी फैमिली में सिर्फ जया बच्चन को ही कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था

सोशल मीडिया से जुड़े हैं अमिताभ

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जो अक्सर अपने फैंस के साथ अपने मन की बात करते हैं और इसीलिए अमिताभ बच्चन हॉस्पिटल में भर्ती होने के बाद भी सोशल मीडिया पर लगातार अपने चाहने वाले फैंस के संपर्क में हैं. वह हर दिन अपने फ्रेंड्स को अपने मन की बात और अपने स्वास्थ्य की पूरी जानकारी देते हैं. बिग भी चाहते हैं कि उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए सब लोग दुआ कर रहे हैं और इसी बीच खबरें यह भी निकल कर आई है कि बीएमसी (BMC) ने अमिताभ बच्चन के बंगले जालसा का सैनिटाइजर किया है और इस इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है. इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया गया है जिसके चलते अमिताभ बच्चन का बंगला भी बीएमसी के सरल से सील कर दिया गया है.

Trending