Connect with us

मनोरंजन

Amitabh Bachchan की फिल्में अब ओटीटी पर, लोग सिनेमाघर भूल जाएंगे घर में ही लेंगे फिल्मों का मजा.

Published

on

Amitabh Bachchan's two big films
Photo : Amitabh Bachchan & Wikipedia

मुंबई ( स्वाति ) 1 जुलाई 2020:- देश के अंदर कोरोनावायरस चल रहा है. जिसके चलते देश लॉकडाउन से अब अनलॉक की तरफ चल रहा है. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के अंदर कोरोनावायरस की वजह से काफी बड़ा नुकसान हो चुका है और कई फिल्में t-series नै डिजिटल प्लेटफॉर्म के ऊपर रिलीज करने का फैसला लिया है. एक दर्जन से ज्यादा फिल्में तो सीधे ओटीटी पर रिलीज होने की घोषणा भी हो चुकी है. जानकारी के अनुसार टी सीरीज के कर्ता-धर्ता भूषण कुमार ने भारत में सबसे बड़े और लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म में से एक से बात करके अपनी आने वाली फिल्मों को डिजिटल प्लेटफॉर्म के ऊपर रिलीज करने की डील तय कर ली है.

Advertisement

भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने सोनू निगम को दीया जबाव

भारत में लॉकडाउन के चलते सभी सिनेमाघर बंद हैं. दर्शक अपना मनोरंजन करने के लिए सोशल साइट्स की मदद से काम चला रहे हैं और इसी के चलते ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के ऊपर फिल्मों को रिलीज करने का एक बड़ा चलन बनता ही चला जा रहा है. निर्माता अपनी छोटे बजट की फिल्मों को डिजिटल प्लेटफॉर्म ओं के ऊपर धड़ाधड़ बेचने में बिजी हो चुके हैं.

सोनू निगम ने T-series के मालिक भूषण को दी धमकी, “पंगा लिया तो वह वीडियो यूट्यूब पर डाल दूंगा” सब कुछ क्लियर हो जाएगा.

मीडिया की रिपोर्ट जो निकल कर आ रही है उसमें यह बताया जा रहा है कि t-series के मालिक भूषण कुमार ने भी अपनी तीन बड़ी फिल्में लूडो, झुंड और इंदु की जवानी को एक बड़े डिजिटल प्लेटफॉर्म के ऊपर भेज दिया है. दोनों के बीच सुनने में यह आया है कि सौदा भी पक्का हो चुका है. यह कहा जा सकता है कि सौदे की लिखित रूप से कानूनी कार्रवाई के साथ आधिकारिक घोषणा होनी ही बाकी है और जल्द ही यह फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म के ऊपर दर्शकों को देखने के लिए मिलेंगे.

सलमान खान ने किया ट्वीट, सुशांत राजपूत के परिवार का सहारा बने, दी यह नसीहत

फिल्म लूडो की बात की जाए तो एक बहुत ही जबरदस्त फिल्म है. जिसका निर्देशन अनुराग बसु की तरफ से किया गया इस फिल्म के अंदर (Abhishek Bachchan)अभिषेक बच्चन, (Rajkumar Rao) राजकुमार राव, (Aditya Roy Kapur) आदित्य रॉय कपूर, (Fatima Sana Sheikh) फातिमा सना शेख, और (Sanya Malhotra) सान्या मल्होत्रा मुख्य भूमिका में आपको नजर आएंगे. यह फिल्म कॉमेडी ड्रामा है. इंदु की जवानी के अंदर कियारा आडवाणी और आदित्य सील इस फिल्म में मुख्य भूमिका में आपको नजर आएंगे. फिल्म झंडू का निर्देशन नागराज मंजुले द्वारा किया गया है. जिसमें पिछली सदी के महानायक अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में आपको नजर आएंगे और दर्शक कई दिनों से इन फिल्मों का इंतजार करते नजर आ रहे हैं.

सुशांत की मौत के बाद, भाभी ने भी दम तोड़ा, हो गई थी डिप्रेशन की शिकार

मिल रही खबरों की सुने तो यह भी कहा जा रहा है कि t-series के प्रमुख भूषण कुमार अपनी तीन और फिल्में छलांग, मुंबई सागा और साइना नेहवाल की बायोपिक भी सीधे ओटीटी पर ही रिलीज करने का मन बना चुके हैं. टी सीरीज के आधिकारिक प्रवक्ता ने फिलहाल इन सभी बातों के ऊपर कुछ भी बोलने से साफ इनकार कर दिया है. अमिताभ बच्चन और अंशुमन खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है जिस को दर्शकों ने खूब पसंद किया.

वही आपको यह भी बता दें कि विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी के ओटीटी रिलीज होने की घोषणा काफी दिन पहले ही हो चुकी है जबकि एक वर्चुअल प्रेस 07 कॉन्फ्रेंस के अंदर हिंदी के साथ और बड़ी जबरदस्त फिल्में जिसमें लक्ष्मी बम, भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया, सड़क 2, खुदा हाफिज, दिल बेचारा, लूटकेस और द बिग बुल की घोषणा सोमवार को ही की गई है.

Trending