Connect with us

मनोरंजन

केरल में प्रेग्नेंट हथिनी को अनानास के अंदर पटाखे भरकर खिलाएं, अनुष्का शर्मा समेत कई सेलिब्रिटी भड़के

Published

on

crackers to pregnant Hathni

नई दिल्ली 3 जून ( परमजीत भकना ):- केरल के अंदर एक ऐसा अमानवीय मामला सामने निकल कर आया. जिसमें कुछ लोगों ने एक प्रेग्नेंट हथनी को पटाखों से भरा अनानास खिला दिया। इसके बाद पटाखों से भरा आना आना उस हथिनी के मुख में फट गया. हथिनी और उसके पेट में पल रहा उसका छोटा बच्चा दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फुटकर सामने आ रहा है।

Advertisement

Pulwama के अंदर भारतीय सेना ने जैश के तीन आतंकियों को मार गिराया

बॉलीवुड सेलिब्रिटी को भी इस घटना ने काफी ज्यादा प्रभावित किया है सेलिब्रिटीओं का गुस्सा इस मुद्दे पर बड़ी तेजी के साथ बाहर निकल कर आया. विराट कोहली की धर्मपत्नी अनुष्का शर्मा इस मुद्दे पर अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट के ऊपर एक स्टोरी को सबके साथ साझा किया। उन्होंने इस घटना की खबर का स्क्रीनशॉट भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के ऊपर शेयर किया और उसमें लिखा इसीलिए हम जानवरों पर अत्याचार के खिलाफ कड़े कानून की आवश्यकता है।

World Environment Day 2020: विश्व पर्यावरण दिवस हर साल की तरह इस साल क्यों होगा खास

रणदीप हुड्डा ने अपने जानवरों से प्रेम के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने इस ट्वीट में लिखा है कि एक प्रेग्नेंट हथनी को पटाखे से भरा अनानास खिलाना सबसे अमान्य काम किया गया है | इसको बिल्कुल भी स्वीकार नहीं किया जाएगा जो लोग दोषी हैं. उनके खिलाफ सख्त और कड़े एक्शन ले जाने चाहिए।

Gurdaspur में नामी कपड़ा व्यापारी हॉस्पिटल में पाया गया कोरोना पोस्टिव

रणदीप हुड्डा ने अपने ट्विटर में केरल के सीएम पिनाराई विजयन और प्रकाश जावड़ेकर को भी टैग किया है | रणदीप ने इसके अंदर रामायण की सीता यानी दीपिका चिखलिया ने रिट्वीट करते इस कृत्य को अमानवीय और और क्रूरता से भरा बताया। इनके अलावा कई और सेलेब्स ने इस मुद्दे पर मिलीजुली राय रखी है |

आपको बता दें कि यह पूरा मामला है क्या

यह मामला केरल के मल्लापुरम जिले का है बात तब सामने आई जब वन विभाग के अधिकारियों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट को शेयर किया। अनानास हाथिनी के मुंह में फट गया और जिसके बाद मैं हाथिनी कुछ खा नहीं पा रही थी और वह तड़प तड़प कर मर गई।

Trending