Connect with us

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में ही किया सुसाइड

Published

on

Bollywood film actor Sushant Singh Rajput
photo on twitter : Bollywood film actor Sushant Singh Rajput

मुंबई 14 जून 2020 :-बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत जिनको लेकर एक बड़ी खबर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के अंदर आग की तरह फैल गई .क्योंकि मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के अंदर अपने घर में ही सुसाइड कर लिया . सुशांत सिंह राजपूत अपने घर के अंदर फंदा लगाकर इस दुनिया को छोड़ कर चले गए सुसाइड क्यों किया. इसकी क्या वजह रही यह जानने के लिए सब लोग बेताब हैं कि आखिर राजपूत ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया .

जहान्वी कपूर बोली घर में 3 करोना मरीज हो, तो डर भी लगता है, इसीलिए मैं मास्क और दस्ताने पहनती हूं

सुशांत सिंह राजपूत ने एमएस धोनी की बायोपिक एमएस धोनी अनटोल्ड स्टोरी के अंदर भारतीय क्रिकेट टीम के महेंद्र सिंह धोनी का मुख्य किरदार निभाया था. जिसको लोगों के द्वारा खूब पसंद किया गया था. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत कई मशहूर फिल्मों के अंदर भी अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं हाल ही में उनकी फिल्म रिलीज हुई जिसका नाम था ‘छिछोरे’ फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था.

अमिताभ बच्चन ने उड़ाए हवाई जहाज, श्रमिक मजदूरों को उनके घर भेजने के लिए

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी और उसका नाम था पवित्र रिश्ता अंकिता लोखंडे के साथ उनकी शानदार केमिस्ट्री की वजह से दर्शकों के दिलों में उन्होंने जगह बनाई. सुशांत सिंह राजपूत टीवी से अपना कैरियर शुरू किया. जिस तरह से टीवी जगत में बहुत प्यार मिला वैसे ही फिल्म जगत में भी उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया.

आज सुशांत सिंह राजपूत के असमय निधन की वजह से सारा बॉलीवुड अभिनेता की इस कदम से हैरान है.

आप बता दे कुछ दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व मैनेजर रहे दिशा सालियान ने मुंबई के ममालाड के मालवणी इलाके में एक इमारत के चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली दिशा सालियान ने मालवणी के जनकल्याण नगर के इस इमारत में फ्लैट से कूदकर अपनी जान दी उनके मंगेतर रोहन राय का घर था जो कि एक एक्टर और मॉडल है

Trending