Connect with us

मनोरंजन

दिलजीत दोसांझ जैजी बी के खिलाफ पुलिस के पास शिकायतें पहुंची है, कांग्रेस ने खालिस्तान के मुद्दे पर चारों तरफ से घेर लिया

Published

on

Complaint was also registered
Photo : social Media

चंडीगढ़ ( परमजीत ) 24 जून 2020:- खालिस्तान के मुद्दे पर श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार एवं पंजाबी गायक दलजीत दोसान जैजी बी के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करने की मांग करने वाले लुधियाना के लोकसभा मेंबर रवनीत सिंह बिट्टू

Advertisement
की अपील पर कांग्रेस पार्टी के बाकी वर्करों ने साथ देना शुरू कर दिया है. अब लुधियाना के कांग्रेस पार्टी के ले हरकत के अंदर आ चुके हैं और एक एक कर दलजीत दोसांज और जैजी बी के खिलाफ पुलिस के को के पास शिकायतें लेकर पहुंचना शुरू कर चुके हैं.

लुधियाना से मेंबर पार्लिमेंट रवनीत सिंह बिट्टू का कहना है कि पहले जिला यूथ कांग्रेस के पूर्व प्रधान राजीव राजा ने पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल को लिखती शिकायत भेजी है. फिर महाराणा राजपूत सभा के प्रधान एवं जिला कांग्रेस के पूर्व प्रधान डिंपल राणा ने भी पुलिस के पास पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई है. दोनों लीडरों की यही मांग है कि पंजाबी गायकों के खिलाफ आईपीसी की अपराधिक धाराओं के तहत एफ आई आर दर्ज की जाए.

कैप्टन सरकार ने पंजाब के अध्यापकों को खनन माफिया की क्लास लगाने के आदेश को रद्द किया.

लुधियाना के थाना सलेम टाबरी के अंदर शिकायत दर्ज करवाने आए डिंपल राणा ने बताया कि उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को भी चिट्ठी लिखकर कार्रवाई करने और ऐसे गीतों पर पाबंदी लगाने की मांग की है. जो पंजाब के नौजवानों को हथियार उठाने के लिए आ रहे हैं उन्होंने कहा कि इन गीतों के अंदर खुलेआम हथियारों का इस्तेमाल करने की बात की जा रही है. जिससे युवा हैं जिससे युवा गुमराह होकर अपने भविष्य को खतरे में डाल सकते हैं.

बाबा रामदेव पतंजलि की बढ़ी मुश्किलें, लाइसेंस लेते समय उन्होंने COVID-19 का जिक्र ही नहीं किया

आपको बता दें कि लुधियाना से मेंबर पार्लिमेंट रवनीत सिंह बिट्टू ने सभी कांग्रेस के लोगों को एक मैसेज दिया है कि वह सभी अपने-अपने जिलों के अंदर पुलिस स्टेशनों के अंदर जाकर दोनों पंजाबी गायकों के खिलाफ शिकायतें दर्ज करवाएं. उन्होंने यह भी कहा है कि दलजीत दोसान और जेजीबी जैसे गायक खुद तो करोना के डर से विदेशों में जाकर छुप गए हैं. अब 1984 के संबंध में गीत गा रहे हैं.

भारत का पहला राज्य जहां पेट्रोल के मुकाबले डीजल है महंगा, जानिए आपके शहर में आज क्या है तेल का भाव

रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि खालिस्तान का समर्थन करने वाले गुरपतवंत सिंह पन्नू हमारे देश के फौजियों की शहादत का अपमान कर रहे हैं .श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह, पंजाबी गायक दलजीत दोसांझ और जैजी बी जैसे लोग इस संगठन का खुलकर समर्थन कर रहे हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री को इन सभी लोगों के खिलाफ केस दर्ज करने की अपील की है. हालांकि दलजीत दोसांझ ने अपने गीत के बारे में सफाई देते हुए यह बात कही है कि उनकी तरफ से जो गीत गाया गया है उसको बकायदा भारतीय सेंसर बोर्ड ने पास किया है. इस गीत को लेकर जानबूझकर विवाद को खड़ा किया जा रहा है.

Trending