Connect with us

मनोरंजन

सुशांत सिंह के फैंस के लिए खुशखबरी, आज होगी dil bechara रिलीज, जानिए कब और कहां देख सकते हैं फिल्म

Published

on

Photo: Dil Bechara (Twitter)

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म dil bechara आज रिलीज होने जा रही है. सुशांत सिंह की फैमिली और टीम के लिए आज इमोशनल समय है. दिल बेचारा आज 7:30 बजे को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म का ट्रेलर 16 जुलाई को रिलीज किया गया था. जिसे फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर को करोड़ों लोगों ने देखा है.

Amitabh Bachchan ने सोशल मीडिया पर आकर बताया : अभी नहीं हुआ ठीक, करोना नेगेटिव की खबरें है झूठ

कहां देख सकते हैं फिल्म

दिल बेचारा फिल्म को 24 जुलाई यानी आज शाम 7:30 बजे Disney+ Hotstar पर रिलीज किया जाएगा. फैंस की भावनाओं को मध्य नजर रखते हुए डिजनी प्लस हॉटस्टार ने इस फिल्म को फ्री कर दिया है अब सभी इस फिल्म को फ्री में देख सकते हैं.

फिल्म को इस साल थियेटर में रिलीज करना था, लेकिन कोरोना लॉकडाउन के चलते फिल्म की रिलीजिंग को रोकना पड़ा था. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर dil bechara रिलीज करने का फैसला लिया है. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी है. फिल्म में संजना ऐसी लड़की के किरदार में हैं. जिसे कैंसर है सुशांत सिंह ऐसे किरदार में है जो उस लड़की को जिंदगी में जीने के लिए प्रेरित करता है.

टीम ने शेयर किया स्क्रीनशॉट सुंशात सिंह राजपूत मामले में कंगना को नहीं भेजा पुलिस ने समन

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी सुशांत की आखिरी फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. उन्होंने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है. ” मुझे पता है कि तुम साथ हो जब हम फिल्म को देखेंगे तब भी तुम हमारे साथ रहोगे. तुम्हारे प्यार तुम्हारे साथ को सेलिब्रेट करूंगी “

देश विदेश की बड़ी खबरें देखने के लिए फॉलो करें AAJ NEWS WALA

Trending