Connect with us

मनोरंजन

जहान्वी कपूर बोली घर में 3 करोना मरीज हो, तो डर भी लगता है, इसीलिए मैं मास्क और दस्ताने पहनती हूं

Published

on

Jahanvi Kapoor
Photo : Jahanvi Kapoor instagram

मुंबई 11 जून 2020 ( परमजीत भकना ):- भारत में कोरोना वायरस बड़ी तेजी के साथ फल रहा है खासतौर पर मुंबई में सबसे ज्यादा केस निकल कर आ रहे हैं | कोरोनावायरस अब बॉलीवुड स्टार्स के घरों में भी अपने पैर पसार चुका है. जिस की ताजा रिपोर्ट कुश दिन पहले निकल कर आई थी। जब बोनी कपूर के घर में काम करने वाले तीन नौकर जो कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद पॉजिटिव पाए गए थे। तब से ही बोनी कपूर का पूरा परिवार होम क्वॉरेंटाइन में है बोनी कपूर की बेटी और एक्ट्रेस जहान्वी कपूर ने एक इंटरव्यू के अंदर इस घटना पर पूरी रोशनी डाली और उन्होंने बताया कि घर के अंदर कोविड-19 लेकर वह अपने ही घर के अंदर पूरी तरह से घबरा गई थी डर का माहौल 24 घंटे उनके जहन में रहता था.

Advertisement

अमिताभ बच्चन ने उड़ाए हवाई जहाज, श्रमिक मजदूरों को उनके घर भेजने के लिए

पहले 5 दिन पूरी तरह से डरी बोनी कपूर की बेटी जानवी कपूर ने अपने इंटरव्यू में बताया कि हम घर के अंदर लॉकडाउन एन्जॉय कर रहे थे. .. क्योंकि हम सब लोगों के पास एक दूसरे के साथ वक्त बिताने के लिए बहुत था। लेकिन तब हम वाकई 5-6 दिन तक पूरी तरह से घबरा गए थे. जब हमारे ही घर में 3 कोरोना केस निकल सामने आए। यह बहुत ही फनी था कि किसी ने भी कंपाउंड के गेट के बाहर अपना कदम नहीं रखा था इसीलिए हमें समझ में नहीं आ रहा था. कि क्या हुआ है।

होम क्वॉरेंटाइन में पापा के साथ कैसा रहा वक्त

फिल्म एक्ट्रेस जानवी कपूर ने इंटरव्यू दौरान यह बात बताएं कि उन्होंने अपने पिता बोनी कपूर के साथ खूब वक्त बिताया जो एक अच्छा पल था. जानवी कपूर कहती है कि यहां तक कि आज भी अगर रात में उन्हें गरम पानी की जरूरत पड़ती है तो मैं अपने पिता को ग्लव्स और मास्क पहनकर फिर किचन में जाकर पानी

Priyanka Chopra की बहन को दुष्कर्म करने की धमकी, जूनियर एनटीआर के फैंस ने पोर्न स्टार और वेश्या तक बोल डाला

पानी गर्म करके अपने पिता को देती हूं क्योंकि मेरे पिताजी दिन में तीन चार बार गरम पानी या 13 जरूर लेते हैं एक स्टीम जरूर लेते हैं. ऐसा नहीं है कि उन्हें इसकी जरूरत है बल्कि मेरे पिता यह सावधानी के तौर पर लेते हैं.

मुझे अच्छा लगता है मेरे पास एक जिम्मेवारी है

फिल्म स्टार जान्हवी कपूर ने आगे यह भी बताया सभी के लिए यह एक बहुत अच्छा मैसेज है कि आप सब लोग अपने घर में स्टीम लेते रहें और गर्म पानी को पीते रहें मुझे बहुत अच्छा लगता है. कि मेरे पास एक बहुत अच्छी जिम्मेवारी है क्योंकि मैं अपने पिताजी और खुशी को लगातार चेक करती रहती हूं मुझे लगता है. कि मुझको हर चीज के ऊपर अपना कंट्रोल पूरी तरह से रखना चाहिए। इन सब कामों से मुझे बहुत अच्छा महसूस होता है हालांकि यह थोड़ा कठिन और तनावपूर्ण है. लेकिन इसमें मुझे ऐसा मैसेज ऐसा महसूस हुआ जैसे मैं सभी के साथ तालमेल बिठा रही हूं और सबको यह अच्छा भी लग रहा है.

पहला नौकर 19 मई को आया था पॉजिटिव

19 मई के दिन बोनी कपूर के घर में काम करने वाले पहले नौकर जिसका करोना टेस्ट पॉजिटिव आया था.इसके 2 दिनों बाद ही यानी के 21 मई के दिन जो दूसरे नौकर भी करोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. नौकरों को आइसोलेशन सेंटर भेजने के बाद पूरा परिवार घर के अंदर ओम क्वॉरेंटाइन हो गया था. 5 जून को बोनी कपूर ने इस पूरी बात की पुष्टि की तीनों नौकर करोना वायरस से अब मुक्त हो चुके हैं. उनको किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं है.

बोनी कपूर ने अपने ट्विटर पर जाकर यह बात लिखी मुझे यह जानकारी देते हुए बहुत ज्यादा खुशी हो रही है कि हमारे 3 स्टाफ मेंबर जो कोविड-19 हो गए थे. अब वह तीनों पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं. नेगेटिव आया है। मेरी बेटियां का और मेरा टेस्ट पहले ही नेगेटिव आ चुका है. हमारा 14 दिन का होम क्वॉरेंटाइन पीरियड खत्म हो चुका है अब नई शुरुआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

Trending