Connect with us

मनोरंजन

Nawazuddin Siddiqui’s की पत्नी ने, इन कारणों की वजह से भेजा तलाक का नोटिस

Published

on

Nawazuddin Siddiqui

मुंबई (पलक गुप्ता):- बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्धकी (Nawazuddin Siddiqui) जहां वह एक तरफ अपने गांव बुढाना में करोना वायरस के चलते करंट इन हैं, वही हाल ही में नवाज़ुद्दीन सिद्धकी की पत्नी आलिया सिद्धकी ने एक्टर की एक और मुश्किल को बढ़ा दिया है. आलिया सिद्धकी (Alia Siddhaki) ने नवाज़ुद्दीन सिद्धकी को तलाक का नोटिस भेज दिया है. आलिया (अंजली) के वकील ने जिनका नाम अभय सहाय है. उनके द्वारा दिए गए बयान में कहा गया है कि करो ना वायरस महामारी के दौरान स्पीड पोस्ट की सुविधा ना होने की वजह से नवाज़ुद्दीन सिद्धकी को यह नोटिस ईमेल और व्हाट्सएप के जरिए 7 मई 2020 को उनके पास भेजा गया. वकील ने बताया कि अभी इस नोटिस पर नवाज़ुद्दीन सिद्धकी का जवाब मिलना बाकी है.

Advertisement

आपको बता दें कि हाल ही में आलिया सिद्धकी ने का इस पर बड़ा रिएक्शन आया है. आलिया सिद्धकी ने मुंबई टाइम्स को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान कई अहम बातों का खुलासा किया। जिसमें उन्होंने बताया कि 2 महीने के लॉकडाउन ने मुझे आत्मनिरीक्षण करने के लिए बहुत ज्यादा समय दिया। शादी से सेल्फ रिस्पेक्ट बेहद जरूरी है. वह मेरी पूरी तरह से खत्म हो चुकी है. मेरे पास स्वाभिमान नहीं बचा था और मुझे ऐसा महसूस करवाया गया था. जैसे मैं कुछ भी नहीं हूं मैं हमेशा अपने आप को अकेला महसूस करती थी.

नवाज़ुद्दीन सिद्धकी का कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आया नेगेटिव, 4 दिन से रह रहे थे होम क्वारनटीन

उसका भाई शमास भी एक मुद्दा था. मैंने अपना नाम अंजली किशोर पांडे दोबारा रख लिया है. मैं यह याद दिलवा देना चाहती हूं कि मैं अपने लाभ के लिए किसी की पहचान का इस्तेमाल बिल्कुल भी नहीं करूंगी। आलिया सिद्धकी ने इस इंटरव्यू में आगे यह भी बताया और कहा मैं प्रवाह के साथ बहना नहीं चाहती,

मैंने भविष्य के बारे में ज्यादा कुछ तो नहीं सोचा लेकिन अब मैं यह शादी और नहीं आगे लेकर जाना चाहती हूं सुलह करने की कोई भी संभावना अब नहीं बची है. मैंने बच्चों को पाला है और मैं उनकी कस्टडी चाहती हूं. आप सब को यह बात भी बता दें कि नवाज़ुद्दीन सिद्धकी और आलिया सिद्दीकी का निकाह 2009 में हुआ था उनके दो बच्चे भी हैं इससे पहले नवाजुद्दीन का निकाह शीबा से हुआ था और यह वैवाहिक संबंध बहुत कम समय तक चला.

Trending