Connect with us

मनोरंजन

Priyanka Chopra की बहन को दुष्कर्म करने की धमकी, जूनियर एनटीआर के फैंस ने पोर्न स्टार और वेश्या तक बोल डाला

Published

on

Priyanka Chopra's sister
Actor Junior NTR And Meera Chopra Photo : social media

मुंबई 3 जून 2020 ( परमजीत भकना ):- बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा जिस पर साउथ स्टार जूनियर एनटीआर का फैन ना होना बहुत ज्यादा भारी पड़ गया. ट्विटर पर इस अभिनेत्री के फैंस ने इस बात के लिए उनको बहुत ज्यादा भद्दी गालियां दे. तंग आकर अभिनेत्री मीरा ऐसे लोगों की शिकायत साइबर क्राइम पुलिस के पास करने पहुंच गई.

मशहूर संगीतकार वाजिद खान का हुआ निधन, किडनी की बीमारी और कोरोना ने ली जान

दरअसल मीरा चोपड़ा ने कुछ दिन पहले ही अपने ट्विटर फैंस के लिए एक सवाल जवाब का सेक्शन शुरू किया था. इस बीच किसी फैंस ने उन्हें दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता जूनियर एनटीआर को लेकर एक सवाल पूछ लिया। जिसके जवाब में मीरा ने यह बात कही कि जूनियर एनटीआर को नहीं जानती। वह उस साउथ स्टार की फैन नहीं है.

मीरा के इस जवाब के बाद लोग उन पर बहुत ज्यादा भड़के और मीरा के ट्विटर हैंडल पर जाकर लोगों ने गालियां देनी शुरू कर दी. एक यूजर्स ने उन्हें पोर्न स्टार कहा तो किसी ने उसके माता-पिता के करो ना से मरने की बात कही दी.हद तो उस वक्त पार हो गई. जब एक यूजर्स ने उन्हें दुष्कर्म करने की धमकी भी देने लगा. इसके बाद मीरा के समर्थन में ट्विटर पर #WeSupportMeeraChopra ट्रेंड करने लगा।

मीरा ने इस तरह की गालियों और धमकियों देने वाले शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग के साइबर पुलिस को दे दी. जिन लोगों ने मीरा को ट्विटर पर भद्दी भद्दी गालियां दी. इसके अलावा मीरा चोपड़ा ने जूनियर एनटीआर को टैग करके पूछा है कि वह महेश बाबू की फैन है तो इसलिए उसके फैंस उसको गालियां देंगे। मीरा ने यह भी लिखा है कि मैं नहीं जानती थी कि मैं वैश्या और एक पोर्न स्टार कहलाऊंगी, बस क्योंकि महेश बाबू ज्यादा पसंद है.

priyanka chopra and meera chopra Photo : social media

क्या आप इस तरह के प्रशंसकों के साथ अपने आप को सफल महसूस करते हैं और मुझे इस बात की आशा भी है कि आप मेरे इस ट्वीट को अनदेखा नहीं करेंगे। आपको बता दें कि मीरा चोपड़ा बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कजन है. मीरा बॉलीवुड के साथ तमिल और तेलुगू फिल्मों के अंदर भी काम कर चुकी है.मीरा ने गैंग ऑफ घोस्ट्स, 1920 लंदन और सेक्शन 375 जैसी फिल्मों के अंदर अपनी अदाकारी के जौहर अपने फैंस को दिखाएं हैं

thestatusraja

Trending