Connect with us

मनोरंजन

सलमान खान ने किया ट्वीट, सुशांत राजपूत के परिवार का सहारा बने, दी यह नसीहत

Published

on

Salman Khan told fans on Twitter

नई दिल्ली (उमाशंकर त्रिपाठी ):- 21 जून 2020 बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant singh Rajput )जिन के निधन के बाद बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के अंदर तरह-तरह की बातें सुनने को मिल रही है. राजपूत के निधन के बाद सब लोगों को इस खबर ने जिन जोड़ कर रख दिया है झकझोर कर रख दिया है. सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद बॉलीवुड फैंस सोशल मीडिया के ऊपर लगातार परिवारवाद के खिलाफ जमकर अपनी आवाज को बुलंद कर रहे हैं. अब सलमान खान (Salman Khan) ने इस संबंध में एक ट्विटर किया है. जिसके बाद बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक हलचल सी मच गई है जिसमें उन्होंने फैन से गुहार लगाई है कि वह सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के साथ खड़े हैं सलमान खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया के ऊपर तेजी के साथ वायरल हो रहा है

Advertisement

सुशांत की मौत के बाद, भाभी ने भी दम तोड़ा, हो गई थी डिप्रेशन की शिकार

सब लोग इसको पढ़ रहे हैं. और इस ट्विटर के ऊपर सभी यूजर्स अपने-अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट के ऊपर यह लिखा “मैं अपने सभी फैंस से गुजारिश करता हूं कि वह सभी सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के साथ खड़े हैं और गलत भाषा का इस्तेमाल आप बिल्कुल ना करें. भावनाओं को समझने की आप कोशिश करें इस संकट की घड़ी में सुशांत सिंह राजपूत के परिवार का सहारा बने. किसी अपने के चले जाने का बहुत दुख होता है यह हम सब लोग बहुत अच्छी तरह से जानते हैं”

“पवित्र रिश्ता” के इस एक्टर को आखरी कॉल की, सुसाइड करने से पहले सुशांत सिंह राजपूत ने

सलमान खान (Salman Khan) ने इस तरह अपने फैंस से यह गुहार ट्विटर के जरिए लगाई है. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत बीते रविवार को अपने मुंबई आवास में मृतक पाए गए थे. सुशांत सिंह राजपूत 34 साल के हैं और आपको बता दें कि दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालयके छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत ने 2022 के अंदर कॉलेज की पढ़ाई छोड़ दी और मनोरंजन जगत में अपना कदम रख लिया. पहले पहले उन्होंने बैकग्राउंड डांसर के रूप में काम किया.

2009 में टेलीविजन धारावाहिक पवित्र रिश्ता में लोकप्रियता सुशांत सिंह राजपूत को मिली यह सीरियल वर्ष 2009 से 2011 तक टीवी पर चला जिस की निर्माता एकता कपूर की टेलीविजन धारावाहिक पवित्र रिश्ता में अपने किरदार को लेकर मशहूर हुए सुशांत सिंह राजपूत 2013 में ‘काय पो छे !’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘राबता’, ‘केदारनाथ’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मों में काम किया था. उनकी आखिरी फिल्म ‘ड्राइव’ थी, जो सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने के बाद बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के अंदर कई नामी कलाकारों के नाम इस सुसाइड के साथ जोड़े गए और आज भी बहुत से ऐसे मुद्दे हैं. जिन को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस अपने दिल की बात सबके साथ शेयर कर रहे हैं और आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन की वजह से दवाई खा रहे थे और बताया जा रहा है कि राजपूत को काफी लंबे वक्त से कोई अच्छा प्रोजेक्ट नहीं मिल पा रहा था.

Trending