Connect with us

मनोरंजन

सोनू निगम ने T-series के मालिक भूषण को दी धमकी, “पंगा लिया तो वह वीडियो यूट्यूब पर डाल दूंगा” सब कुछ क्लियर हो जाएगा.

Published

on

Sonu Nigam
Photo : Sonu Nigam and Bhushan Kumar

मुंबई 22 जून 2020 ( उमाशंकर त्रिपाठी ):-टीवी और फिल्म जगत के एक बड़े नाम सोनू निगम (Sonu Nigam)जिनके गीतों को आप अक्सर बहुत प्यार देते हैं और बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उनके गीत आप सुन चुके हैं. उनके अपने भी एलबम काफी मार्केट में आए हुए हैं. सोनू निगम ने t-series के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) को आज धमकी दे डाली। सोनू निगम ने 22 जून को आज आपने इंस्टाग्राम के ऊपर एक वीडियो को पोस्ट करते हुए कहा कि वह भूषण कुमार को एक्सपोज कर देंगे।

Advertisement
View this post on Instagram

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

सोनू निगम की इस वीडियो के क्वेश्चन में लिखा हुआ है “लातों के माफिया बातों से नहीं मानते” बॉलीवुड फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद सोनू निगम ने यह बड़ा बयान दिया था कि म्यूजिक इंडस्ट्री को माफिया वाले चलाते हैं. इंस्टाग्राम के ऊपर डाली हुई इस वीडियो में सोनू निगम यह बात कह रहे हैं कि भूषण कुमार अब तो तेरा नाम लेना ही पड़ेगा। “तूने गलत आदमी के साथ एक बड़ा पंगा ले लिया है मैं तुझे कह रहा हूं मेरे मुंह मत लगना” अब तू बस |

सलमान खान ने किया ट्वीट, सुशांत राजपूत के परिवार का सहारा बने, दी यह नसीहत

इस वीडियो के अंदर सोनू निगम ने एक और नाम मरीना कुंवर ( Marina Kuwar) का भी लिया है वह बोले मरीना कुंवर याद है ना वह क्यों बोली क्यों बैक आउट किया उसका वीडियो भी मेरे पास है अब अगर तूने मेरे साथ कोई पंगा लिया तो उस वीडियो को मैं अपने यूट्यूब चैनल के ऊपर डाल दूंगा आ गई समझ में “मेरे मुंह मत लगना”

सुशांत की मौत के बाद, भाभी ने भी दम तोड़ा, हो गई थी डिप्रेशन की शिकार

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने कहा कि मैंने किसी का नाम नहीं लिया मैंने सिर्फ इतना ही कहा है कि नए लोगों के साथ प्यार से रहो सुसाइड हो जाने के बाद रोने से अच्छा यह है. कि सुसाइड होने से पहले माहौल को पूरी तरह से ठीक कर लेना चाहिए। लेकिन “माफिया तो माफिया की चाल ही चलेगा” उन्होंने छह लोगों को मेरे खिलाफ इंटरव्यू देने के लिए भी कहा है.

कुछ मेरे बेहद खास हैं लेकिन उनको अलग होकर बोलना पड़ रहा है. एक मीडिया हाउस उसको भी बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने आड़े हाथों लिया और खरी-खरी सुनाएं। उन्होंने कहा कि मीडिया हाउस का पर्दाफाश हो गया है. प्रेस रिलीज आपने जस की तस उतार दी.

वीडियो के अंदर बॉलीवुड के सिंगर सोनू निगम मरीना कुंवर का नाम ले रहे हैं. वह एक मशहूर मॉडल और टीवी की एक्टर है मरीना कुंवर 2018 के अंदर बॉलीवुड में चल रहे “मी टू कैप्शन” के दौरान चर्चा के अंदर आई थी. मरीना कुंवर ने निर्देशक साजिद खान और भूषण कुमार पर शोषण करने के गंभीर आरोप लगाए थे. न्यूज़ चैनल आज तक को दिए गए इंटरव्यू के दौरान मरीना कुंवर ने यह भी कहा था कि भूषण कुमार ने वीडियो में काम देने के नाम पर उसको अपने घर बुलाया था और गलत हरकतें करने की पूरी कोशिश की थी.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत जो डिप्रेशन के शिकार थे. उन्होंने मुंबई स्थित अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी और उसके बाद बॉलीवुड के बड़े सेलिब्रिटी बॉलीवुड के अंदर शोषण होने की खबरों को बाहर निकालने लगे थे. जिसके बाद बॉलीवुड का माहौल पूरी तरह से गरमा गया था और अभी भी ऐसी खबरें बॉलीवुड के अंदर चर्चा में हैं.

Trending