Connect with us

मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत केस: बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस ने नहीं दिया सहयोग, पटना पुलिस का बड़ा खुलासा

Published

on

Sushant Singh Rajput case
Photo :Sushant Singh Rajput (Twitter)

मुंबई: ( उमाशंकर त्रिपाठी ):- बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई के अंदर 10 दिन रहकर जांच करने वाले बिहार पुलिस जो जिसमें 4 सदस्य गुरुवार को वापस पटना लौट आए. बिहार पुलिस पटना पहुंचने के बाद इस जांच टीम के मुखिया कैंसर आलम ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि किस तरीके से उन लोगों को मुंबई पुलिस का कोई भी सहयोग नहीं मिला क्योंकि वह सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की जांच करने के लिए मुंबई पहुंचे थे.

Advertisement

सुशांत सिंह के फैंस के लिए खुशखबरी, आज होगी dil bechara रिलीज, जानिए कब और कहां देख सकते हैं फिल्म

कैंसर आलम ने बताया कि मुंबई पुलिस ने सहयोग नहीं दिया लेकिन इसके बावजूद उन लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में सबूत भी इकट्ठा कर लिए हैं. कैंसर आलम ने बताया मामले के अनुसंधान करने के लिए हम लोगों ने लोगों को जो निर्देश दिए गए थे. वह हम लोगों ने पूरे कर लिए हैं कुछ भी पता नहीं मुंबई पुलिस ने हम लोगों का सहयोग क्यों नहीं किया। हमारी सहायता उन्होंने क्यों नहीं कि बहुत सारे कागजात हमको नहीं मिल पाए हम लोगों से जितना जांच संभव हो पाएगा सुशांत सिंह राजपूत केस में हम जरूर पूरा करेंगे।

जांच टीम के मुखिया कैंसर आलम बिहार की पटना पुलिस जांच टीम के मुखिया हैं. कैंसर आलम ने मीडिया को यह भी बताया कि पटना सिटी एसपी विनय तिवारी को भी मुंबई मैं जिस तरीके से क्वारंटीन कर दिया गया है. वह पूरी तरह से गलत है और जो नियम है. उनके अनुसार तो बिल्कुल भी नहीं है कैंसर आलम ने बताया कि विनय तिवारी को तुरंत करंट इन से मुक्त किया जाना चाहिए

जांच टीम के मुखिया कैंसर आलम  बोले- “विनय तिवारी सर को जिस तरीके से क्वारंटीन किया गया है वह पूरी तरीके से गलत है और नियम के अनुकूल नहीं है. बीएमसी को तुरंत विनय तिवारी को मुक्त करना चाहिए.” जांच टीम के मुखिया कैंसर आलम में आगे यह भी बताया कि बिहार की पटना पुलिस द्वारा सुशांत सिंह राजपूत मामले के अंदर जो भी जांच अभी तक पूरी हुई है. उसकी तमाम रिपोर्ट बिहार पुलिस पटना पुलिस थे एसएसपी उपेंद्र शर्मा को सौंप देंगे।

आपको यह भी बता दें कि बॉलीवुड के अदाकार सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद जहां मुंबई पुलिस ने केस को रजिस्टर्ड करके जांच शुरू की है. इसमें मुंबई पुलिस ने लगभग 40 लोगों से इस मामले में पूछताछ की इसमें आदित्य चोपड़ा, महेश भट्ट, संजय लीला भंसाली, रिया चक्रवर्ती समेत सुशांत सिंह राजपूत के परिवार, उसका स्टाफ और उसकी टीम के सभी सदस्य शामिल है.

लेकिन वहीं दूसरी तरफ से सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस में एक एफ आई आर दर्ज करवाई थी और उसके बाद यह पूरा मामला बिहार पुलिस के हाथ में आ गया.और उन्होंने अपनी एक टीम को जांच करने के लिए मुंबई भेजा था. बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने मुंबई पुलिस पर एक बड़ा आरोप लगाया था उनके द्वारा बताया गया कि मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की रिपोर्ट और बार-बार मांगने के बावजूद भी उनको किसी भी प्रकार का कोई भी इसके से जुड़ा हुआ दस्तावेज नहीं दिया। जिसके बाद बिहार पुलिस और मुंबई सरकार के बीच ठन गई थी. अब देखना होगा कि इस पूरे मामले में क्या रिजल्ट निकल कर आता है

Trending