Connect with us

मनोरंजन

MeToo कैंपेन के दौरान सुशांत सिंह राजपूत पर लगा था आरोप, संजना सांघी ने सफाई देकर उसको बचाया

Published

on

Sushant Singh Rajput
Photo: Dil Bechara (Twitter)

मुंबई: ( Parmjeet Bhakna):- बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के अंदर कुछ वक्त पहले पूरी दुनिया के अंदर मी टू कैंपेन चला था और इस कैंपेन के अंदर हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक्ट्रेस ने मेल स्टार्ट पर उनके साथ बदतमीजी करने के बड़े गंभीर आरोप लगाए थे. उस वक्त सुशांत सिंह राजपूत का नाम भी सामने निकल कर आया था कि फिल्म दिल बेचारा की शूटिंग के दौरान उन्होंने एक्ट्रेस संजना सांघी बदतमीजी की है. उनके साथ जुड़ी हुई बहुत कहानियां मीडिया के अंदर आ गई थी. हालांकि संजना ने पिंकविला के साथ अपने इंटरव्यू में यह साफ किया था कि सुशांत सिंह राजपूत ने उनके साथ किसी भी तरह की कोई भी बदतमीजी नहीं की थी.

अमिताभ बच्चन ने डॉक्टरों का शुक्रिया करते हुए इस कविता को किया शेयर

संजना कहती है कि जब यह बात सामने आई तो सभी लोगों को लगा था कि सुशांत सिंह राजपूत को इससे बहुत परेशानी हुई लेकिन मैं यह आपको बताना चाहती हूं कि मैं भी उस समय बहुत ज्यादा परेशान हो गई थी. हम दोनों सच्चाई जानते थे मुझे पता था कि वह मेरे लिए क्या मायने रखता है. सुशांत भी जानते थे कि हम दोनों की ब्रांडिंग कैसी है और यह मायने रखता है. हम लोग रोज सेट पर शूटिंग करने के लिए जाया करते थे. जब एक दो ऐसे आर्टिकल आते हैं तो आप ध्यान नहीं देते हैं.

सलमान खान ट्रैक्टर से कर रहे हैं खेती, वीडियो हुआ वायरल

संजना ने यह बात भी बताई कि इस तरह की कहानियों ने कभी भी सुशांत के साथ उसकी दोस्ती को खराब नहीं होने दिया. सुशांत और मेरे बीच कभी भी कुछ नहीं बदला हम दोनों के बीच ऐसा कुछ कभी भी नहीं हुआ पता नहीं मीडिया में ऐसी बातें क्यों आने लगी हम सोचते थे कि आखिर कैसे लोगों को विश्वास दिलाया जाए कि हमारे दोनों के बीच सबकुछ पूरी तरह से ठीक है समझ में नहीं आ रहा था. कि लोगों के सामने सच कैसे रखा जाए यह बहुत ही हैरान करने वाली अजीब स्थिति थी.

आपको बता दें कि फिल्म दिल बेचारा के निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने इसको किया है. यह फिल्म 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स होगी और यह फिल्म सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म है.

Trending