Connect with us

मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने नहीं की सीबीआई जांच की मांग,ट्विटर अकाउंट को भी बताया फर्जी

Published

on

Photo : Sushant Singh Rajput

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को अभी कुछ समय ही हुआ है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. हाल ही में सुशांत के पिता (k k singh) का एक ट्विटर अकाउंट सामने आया है. इस अकाउंट में सुशांत के पिता ने अपने बेटे के लिए इंसाफ की मांग की है. इस ट्विटर अकाउंट पे कई ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे थे. लेकिन अब सुशांत के परिवार ने इस मामले में चुप्पी तोड़ दी है.

Amitabh Bachchan की फिल्में अब ओटीटी पर, लोग सिनेमाघर भूल जाएंगे घर में ही लेंगे फिल्मों का मजा.

सुशांत के परिवार ने इसे झूठ बताते हुए कहा कि उनके पिता का कोई भी सोशल मीडिया अकाउंट नहीं है. कुछ समय पहले ट्विटर पर के के सिंह नाम का अकाउंट सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा था जिस को देखते हुए परिवार ने इस बात से इनकार करते हुए कहा कि 27 तारीख को उन्होंने आखिरी बयान जारी किया था.

सुशांत सिंह राजपूत के पिता का नाम k k singh है. उनके नाम का एक ट्विटर अकाउंट सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा था. जिसमें से सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग की गई थी. एक ट्वीट सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है. जिसमें लिखा है कि ” मेरा बेटा सुशांत सिंह राजपूत बहुत बहादुर था. मुझे मालूम है वह आत्महत्या नहीं कर सकता उसकी हत्या हत्या करने की कोशिश की गई है. मैं निवेदन करता हूं कि पूरे मामले की CBI जांच होनी चाहिए “

सलमान खान ने किया ट्वीट, सुशांत राजपूत के परिवार का सहारा बने, दी यह नसीहत

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई वाले घर में आत्महत्या कर ली थी. उन्होंने यह कदम क्यों उठाया है इसके बारे में अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई उनके कमरे में से कुछ फाइल्स और दस्तावेजों से पता चला है. कि वह डिप्रेशन से गुजर रहे थे.

देश विदेश की बड़ी खबरें देखने के लिए फॉलो करें AAJ NEWS WALA

Trending