Connect with us

मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर आज होगा रिलीज

Published

on

6 जुलाई को सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म Dil Bechara का टीजर रिलीज होने वाला है. यह फिल्म सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म है. 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनकी मौत से बॉलीवुड को बड़ा झटका लगा था.सुशांत के जाने के बाद डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया है.

Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने नहीं की सीबीआई जांच की मांग,ट्विटर अकाउंट को भी बताया फर्जी

सुशांत के फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ संजना संघी नजर आने वाली है. फिल्म के रिलीजिंग के बारे में जानकारी देते हुए Disney+ Hotstar ने अपने सोशल मीडिया ट्रेलर की रिलीजिंग डेट के बारे में बताया है. 6 जुलाई 2020 आज सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा.

कैप्शन में लिखा ” हर प्रेम कहानी खूबसूरत होती है. हमारा पसंदीदा है. #Dil Bechara का ट्रेलर रिलीज़ होगा. हमारे साथ जुड़े रहें “

सलमान खान ने किया ट्वीट, सुशांत राजपूत के परिवार का सहारा बने, दी यह नसीहत

सुशांत की Dil Bechara फिल्म को देखने के लिए फैंस बहुत बेहद उत्सुक हैं. सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी की आखिरी फिल्म है. फिल्म में सुशांत के इलावा संजना संघी ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस के अलावा जावेद जाफरी (Saif Ali Khan) मिलिंद गुणाजी ने भी अहम भूमिका निभाई है.

देश विदेश की बड़ी खबरें देखने के लिए फॉलो करें AAJ NEWS WALA

Trending