Connect with us

होम

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री को सांस लेने में तकलीफ, कोरोनावायरस टेस्ट किया गया, हॉस्पिटल में भर्ती

Published

on

Delhi's Health Minister Troubles
Photo: Twitter Satyendar Jain

नई दिल्ली ( Parmjeet Bhakna ):- दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री आम आदमी पार्टी के सत्येंद्र जैन की तबीयत अचानक बिगड़ गई है. मंगलवार को सत्येंद्र जैन को दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के अंदर भर्ती करवाया गया है. सत्येंद्र जैन को सांस लेने के लिए बड़ी तकलीफ हो रही है जो करोना के लक्षणों में शामिल है. सत्येंद्र जैन का क्रोनावारिस टेस्ट भी करवाया गया है. उनके टेस्ट की रिपोर्ट बहुत जल्द आने की उम्मीद जताई जा रही है.

Advertisement

अभी हॉस्पिटल में उन्होंने ऑक्सीजन सपोर्ट के ऊपर रखा हुआ है. सत्येंद्र जैन खुद ट्वीट करके अपने एडमिट होने की जानकारी दिल्ली लोगों को दी है

भारत में क्या फिर से लगेगा लॉकडाउन.? या मिलेगी लोगों को छूट, आज मोदी की बैठक में होगा फैसला

सत्येंद्र जैन ट्वीट करके लिखा है कि तेज बुखार और सांस लेने में आ रही दिक्कतों के बाद मुझे हॉस्पिटल के अंदर भर्ती करवाया गया है. मैं आप सब को यह सारी जानकारी दे रहा हूं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके जल्द ठीक होने की कामना भी की है.

आपको बता दें कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन लगातार बैठकों में करोना वायरस को रोकने के लिए हिस्सा ले रहे थे. बीते दिनों केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व दूसरे अधिकारियों के साथ बैठकर की तब और स्वास्थ्य मंत्री उन बैठकों के अंदर मौजूद थे.

पंजाब सरकार की तरफ से रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक, तालाबंदी को सख्ती के साथ लगाया जाएगा

इससे पहले आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का भी करोना टेस्ट किया गया था. जिसमें अरविंद केजरीवाल नेगेटिव पाए गए थे. अरविंद केजरीवाल को भी बुखार जैसी परेशानियां हुई थी जिसके बाद उन्होंने भी अपना अपनी तमाम जानकारी सोशल मीडिया के जरिए लोगों तक पहुंचाई थी. रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद अरविंद केजरीवाल ने 2 दिन आराम करने के बाद फिर से काम करना शुरू कर दिया था.

सुशांत की मौत के बाद, भाभी ने भी दम तोड़ा, हो गई थी डिप्रेशन की शिकार

दिल्ली के अंदर कोरोनावायरस के मामले लगातार बढ़ते चले जा रहे हैं और स्थिति बेकाबू होती जा रही है. हॉस्पिटलों के अंदर मरीजों को बेड नहीं मिल रहे जिसके चलते अब केंद्र सरकार ने कोरोनावायरस से निपटने के लिए खुद अमित शाह ने दिल्ली की कमान संभाली है. आपको बता दें कि अब तक दिल्ली के अंदर कोरोना वायरस के 42829 मामले निकल कर आए हैं. जबकि कोरोनावायरस से मरने वालों की संख्या 1400 के करीब पहुंच चुकी है.

राज्यसभा चुनाव : कांग्रेस पार्टी में भी लग सकता है, इस चक्रव्यूह के अंदर फंस सकती है.?

दिल्ली के अंदर करोना वायरस कितना भयानक रूप ले चुका है अब साफ हो चुका है कि कोरोनावायरस की चपेट में हर कोई आ रहा है. इससे बचने की जरूरत है.

Trending