Hyundai Venue made a maximum of 33 thousand bookings in 1 month

                      Hyundai Venue

नई दिल्ली ( ऑटोमोबाइल ):- Hyundai Venue की लॉन्चिंग 1 महीने पहले भारत में 21 मई को की गई थी इस बात की जानकारी दी है कि तब से लेकर अब तक इस कार के लिए 33,000 बुकिंग आ चुकी है और इसके साथ साथ 2000 लोग ऐसे हैं जिन्होंने इस को खरीदने मैं अपना इंटरेस्ट भी दिखाया है और इसके साथ-साथ कंपनी ने एक और बड़ी जानकारी सब के साथ साझा की है 21 जून को एक ही दिन में एक हजार 1000 यूनिट स्कोर इसकी डिलीवरी भी कर दी जाएगी.

Hyundai Venue made a maximum of 33 thousand bookings in 1 month

आपको बता दें कि Venue कंपनी की ओर से सबकॉम्पैक्ट सेगमेंट में पहली SUV है, यहां फिलहाल मारुति सुजुकी की Vitara Brezza बरेज्जा का बहुत बड़ा दबदबा है हुंडई वेन्यू हुंडई वैल्यू दो पेट्रोल इंजन और एक डीजल इंजन के साथ मार्केट में आ रही है. इसके मॉडर्न टर्बोचार्ज्ड 1.0 GDI इंजन की सबसे ज्यादा डिमांड आ रही है और इससे भी ज्यादा जो डिमांड अब तक है वह है नए DCT या डुअल क्लच ट्रांसमिशन वेरिएंट की है. हुंडई वेन्यू के चाहने वालों को यह भी हम बता दें कि Hyundai Venue कॉम्पैक्ट एसयूवी की कार है और यह हिंदुस्तान में इस वक्त काफी लोकप्रिय सेगमेंट है और आपको बता दें कि इस इस कार का मुकाबला बाजार में मारुति सुजकी Vitara Brezza, टाटा Nexon, महिंद्रा XUV300 और फोर्ड EcoSport जैसी कारों से है

Hyundai Venue made a maximum of 33 thousand bookings in 1 month

हुंडई वेन्यू के चाहने वालों को यह भी हम बता दें कि Hyundai Venue कॉम्पैक्ट एसयूवी की कार है और यह हिंदुस्तान में इस वक्त काफी लोकप्रिय सेगमेंट है और आपको बता दें कि इस इस कार का मुकाबला बाजार में मारुति सुजकी Vitara Brezza, टाटा Nexon, महिंद्रा XUV300 और फोर्ड EcoSport जैसी कारों से है. हुंडई ने इस सेगमेंट में देर से भली ही एंट्री ली हो, लेकिन ये एक कनेक्टेड SUV है और भारत में लॉन्च होने वाली पहली कनेक्टेड कार है.

Hyundai Venue made a maximum of 33 thousand bookings in 1 month

आपको यह भी बता दें कि इस कार के खास केंट कैट पिक्चर फीचर्स की अगर बात करें तो इसमें कई से कमेंट फास्ट फीचर जैसे हैं जिसमें एस ओ एस SOS अलर्ट, इंडियन एक्सेंट इंग्लिश वॉयस असिस्ट सिस्टम, रिमोट इंजन स्टार्ट और क्लाइमेट कंट्रोल ऑपरेशन दिए गए है साथ ही इसमें वोडाफोन-आइडिया पावर्ड इन-बिल्ट eSIM कार्ड भी दिया गया है और खुशी की बात तो यह है कि कंपनी की तरफ से वारंटी पीरियड तक मुफ्त में डाटा कस्टमर को दिया जा रहा है भला किस के बाद ग्राहक रेगुलर डाटा पैक से रिचार्ज कर पाएंगे.

Hyundai Venue made a maximum of 33 thousand bookings in 1 month

आपके लिए यह जानना भी अति जरूरी है कि अगर कुछ दूसरे सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स की बात करें तो इसमें सनरूफ, वायरलेस चार्जिंग, एयर प्यूरीफायर, 8.4-इंच HD डिस्प्ले स्क्रीन, ईको-कोटिंग, Arkamys साउंड सिस्टम और व्हील एयर कर्टेन्स दिए गए हैं. कीमत की बात करें तो इसकी लॉन्चिंग कंपनी ने 6.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत से की है तो आप आपके पास यह गाड़ी बहुत जल्द पहुंचने वाली है क्योंकि कंपनी ने यह जानकारी सबको दे दी है कि 21 जून को एक ही दिन में 1000 यूनिट्स की डिलीवरी सबको कर दी जाएगी