Connect with us

देश

अमित शाह का केजरीवाल सरकार पर बड़ा हमला, कोरोना को दिल्ली से खत्म करने के लिए अब यह काम होगा.?

Published

on

Amit Shah's big attack on Kejriwal
Photo By Twitter : Amit Malviya BJP

नई दिल्ली 15 जून 2020 ( Parmjeet singh Bhakna ):- दिल्ली के अंदर कोरोनावायरस के मरीज दिन प्रतिदिन बढ़ रहे हैं जो दिल्ली वासियों के लिए खतरे की घंटी है और बहुत से ऐसे लोग हैं जो दूसरे राज्यों में जाकर अपना इलाज करवाने के लिए मजबूर हो चुके हैं. ऐसे में केजरीवाल सरकार के ऊपर अब भारतीय जनता पार्टी भारी पड़ती नजर आ गई. जिसके चलते कोरोनावायरस से बचने के लिए देश के गृह मंत्री अमित शाह ने एक्शन मोड में आने के बाद केजरीवाल सरकार के ऊपर बड़ा हमला किया है.

Advertisement

अरविंद केजरीवाल ने Delhi के अंदर लॉकडाउन को लेकर जारी किया, यह बयान

गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को दिल्ली सरकार के एलएनजेपी हॉस्पिटल का दौरा किया तो भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल के सीनियर अमित मालवीय नई दिल्ली की केजरीवाल सरकार के ऊपर जमकर हमला किया. अमित मालवीय ने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को आईसीएमआर या डब्ल्यूएचओ की गाइडलाइन हॉस्पिटलों का दौरा करने से बिल्कुल नहीं रोका था. लेकिन अरविंद केजरीवाल ने लॉकडाउन के दौरान दिल्ली के हॉस्पिटलों का दौरा नहीं किया.

अमित मालवीय ने देश के गृह मंत्री अमित शाह के दौरे की तस्वीरों को ट्विटर पर शेयर करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ऊपर बड़ा शब्द हमला किया. अमित मालवीय ने अपने ट्विटर में कहा “लॉकडाउन के दौरान अरविंद केजरीवाल ने किसी भी राहत शिविर, क्वॉरेंटाइन सेंटर, सामुदायिक रसोई घर और यहां तक की दिल्ली सरकार के एलएनजेपी जैसे बड़े हॉस्पिटलों का दौरा तक नहीं किया.

पंजाब में कोरोना केस बढ़ने के कारण लग सकता है, कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दिए संकेत

यहां उनके बुरे प्रबंधक सबूत अब सबके सामने आ गया क्या.? मुख्यमंत्री को किसी की परवाह है. उसके बाद अमित मालवीय ने दूसरे ट्विटर में यह बात कही है कि कोई भी आईसीएमआर या डब्ल्यूएचओ की गाइड लाइन में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली सरकार की ओर से चलाए जाने वाले

सभी हॉस्पिटलों में दौरा ना करने से नहीं रोका था. विशेष रूप से उस वक्त जब दिल्ली सरकार ने उन डॉक्टरों की सैलरी को भी रोक डाला जो कोरोनावायरस मरीजों के इलाज के लिए दिन रात एक कर रहे थे.देश के गृह मंत्री अमित शाह ने पिछले 2 दिनों से राजधानी दिल्ली के अंदर कोरोनावायरस से जनता को इस वैश्विक महामारी से बचाने के लिए देश के अंदर दिल्ली के अंदर सभी तैयारियों की पड़ताल की है.

रविवार के दिन अमित शाह ने जहां उप राज्यपाल और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ खास मीटिंग की वही दूसरे दिन अमित शाह ने सर्वदलीय बैठक के साथ दिल्ली सरकार के एलएनजेपी हॉस्पिटल में पहुंचकर सभी कार्यों का जायजा लिया. वहां उन्होंने डॉक्टर डॉक्टरों और अन्य स्वास्थ्य कर्मियों के साथ मुलाकात की उन सभी का उत्साह बढ़ाया. गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली सरकार को केंद्र सरकार के स्तर से हर तरह की सुविधा देने का आश्वासन भी दिया है।

दिल्ली के हॉस्पिटलों में अब आइसोलेशन वार्ड में सीसीटीवी कैमरे तक लगाने की अमित शाह की तरफ से बात की गई और सभी मरीजों को अच्छा और बढ़िया इलाज दिया जाएगा. इस बात का भी आश्वासन देश के के गृह मंत्री अमित शाह की तरफ से दिया गया. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़े दावे किए थे. कि वह करोना वायरस से लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और सब तैयारियां दिल्ली के अंदर है. लेकिन अब दिल्ली के अंदर लोगों को इलाज करवाने के लिए बेड नहीं मिल रहे है।

Trending