Connect with us

देश

कश्मीर में बीजेपी नेता वसीम बारी की मौत पर PM Modi ने गहरा दुख जताया, बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा

Published

on

BJP leader Sheikh Waseem Bari
Photo : Sheikh Waseem Bari (twitter)

श्रीनगर ( परमजीत ):- कश्मीर के बांदीपोरा (Bandipora) जिले के अंदर आतंकवादियों ने बुधवार देर शाम को एक बहुत बड़ी घटना को अंजाम दिया है. जिसमें भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष वसीम बारी (Sheikh Waseem Bari) की हत्या कर दी गई है. आतंकवादियों ने वसीम के अलावा उनके पिता और वसीम के भाई की भी हत्या कर दी है. आतंकी हमले के अंदर इन तीनों लोगों की मौत हो गई है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी के नेता की हत्या के बारे में फोन पर जानकारी ली. प्रधानमंत्री मोदी ने वसीम बारी के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

Advertisement

मोदी सरकार ने कैबिनेट में लिए बड़े फैसले मुफ्त अनाज, मजदूरों को किराए पर घर और दूसरी सुविधाएं देने का ऐलान किया

केंद्रीय मंत्री डॉक्टर जितेंद्र सिंह ने यह तमाम जानकारी साझा की है. हमला करने के बाद सभी आतंकवादी मौके से फरार हो गए पुलिस और सुरक्षाबलों ने मौके पर पहुंच कर पूरे इलाके को घेर लिया है. अब बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन इलाके में चल रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक यह भी कहा जा रहा है कि पुलिस ने वसीम की सुरक्षा में लगे 8 PSO को पूछ पड़ताल करने के लिए हिरासत में ले लिया है.

डॉ जितेंद्र सिंह ने ट्विटर पर जाकर लिखा पीएम मोदी ने फोन पर वसीम बारी की हत्या के बारे में जानकारी ली है. उन्होंने वसीम बारी के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है.

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी वसीम बारी की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है. जेपी नड्डा ने ट्वीट कर कहा हमने बांदीपोरा में शेख वसीम बारी उसके पिता और भाई को खो दिया है. यह भारतीय जनता पार्टी के लिए एक बड़ी क्षति है. मेरी संवेदनाएं वसीम बारी के परिवार के साथ हैं. पूरी पार्टी उनके परिवार के साथ खड़ी है. मैं सुनिश्चित करता हूं कि उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा.

नेशनल कांफ्रेंस के नेता जम्मू कश्मीर से उमर अब्दुल्ला ने भी इस आतंकी हमले की कड़ी निंदा की है और वसीम बारी की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है. उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया है कि बांदीपोरा के अंदर भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों और उनके पिता पर जानलेवा आतंकी हमले के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ मैं हमले की कड़ी निंदा करता हूं इस मुश्किल समय में मेरी संवेदना वसीम बारी के परिवार के साथ है.

Trending