Connect with us

देश

राहुल गांधी के ‘Surender Modi ‘ बयान पर भाजपा ने दी तीखी प्रतिक्रिया

Published

on

Surender Modi
Photo : Rahul Gandhi

15 जून को भारत – चीन सीमा का विवाद के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला शुरू कर दिया है. अब राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक खबर को शेयर करते हुए ‘Surender Modi ‘ लिखा है.

Today International Yoga Day : मोदी सरकार कुछ खास ढंग से इसे मना रही है

भारत चीन – सीमा विवाद के बाद राहुल गांधी प्रधानमंत्री मोदी को निशाने पर ले रहे हैं. आपको बता दें इससे पहले राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर आरोप लगाए कि प्रधानमंत्री ने भारतीय क्षेत्र चीन को सौंप दिया है.

अब भारतीय जनता पार्टी की तरफ से राहुल गांधी के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया की गई है. पार्टी राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता शाहनवाज हुसैन(Syed Shahnawaz Hussain) ने ट्विटर पर एक वीडियो को जारी किया है.

बिहारी मजदूर दूसरे राज्यों में काम करने नहीं जाना चाहते : नितीश बाबू

वीडियो में कहा कि ” कांग्रेस के नेता राहुल गांधी मर्यादा तोड़ रहे हैं. इस तरह वह देश का अपमान कर रहे हैं. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘Surender Modi ‘ कहना देश की जनता इस बात को बर्दाश्त नहीं करेगी. जिस तरह की भाषा का उपयोग कर रहे हैं. ऐसी भाषा का प्रयोग कोई दुश्मन देश का नेता भी नहीं करता है. जब से भारत चीन सीमा का विवाद शुरू हुआ है. तब से कांग्रेस के नेता राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान कर रहे हैं. जिस तरह की भाषा का उपयोग राहुल गांधी ने किया है उन्हें देश से माफी मांगनी चाहिए नहीं तो देश की जनता कांग्रेस को कभी भी माफ नहीं करेगी “

thestatusraja

Trending