Connect with us

देश

अयोध्या राम मंदिर पूजन के लिए PM मोदी को 3 और 5 अगस्त को बुलावा

Published

on

Photo : social media

राम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की दूसरी बैठक में PM मोदी को 3 और 5 अगस्त की पूजन भेजी गई है. इस पर PM मोदी ही अंतिम फैंसला लेगे. Ayodhya ram mandir में तीन गुंबद बनाए जाएंगे और मंदिर 161 फुट ऊंचा बनाया जाएगा. बताया जा रहा है कि सोमपुरा मार्बल ब्रिक्स ही मंदिर का निर्माण करेगा और सोमनाथ मंदिर को भी इन लोगों ने ही बनाया था.

Advertisement

आज लेह पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, LAC और LOC पर सुरक्षा का लेंगे जायजा

मंदिर को बनाने के लिये 10 करोड़ परिवार दान देंगे मंदिर का निर्माण 60 मीटर नीचे जमीन की मिट्टी के मुताबिक Ayodhya ram mandir की नीम का निर्माण किया जाएगा और नक्शों के आधार पर मंदिर का काम शुरू होगा. शनिवार को दोपहर 4 बजे राम मंदिर ट्रस्ट की बैठक शुरू हुई. इस बैठक में राम मंदिर ट्रस्ट के पदधिकारी बैठक में राम मंदिर के निर्माण से जुड़े कई अहम फैसले लेने की बात कर रहे थे.

अबुधाबी में पंजाबी नौजवान अबुधाबी में गम्भीर ज़ख्मी , पाकिस्तानीओ ने पीट कर तोड़ी दोनों टांगे

मंदिर ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय का कहना है कि इस पर अंतिम फैसला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही लेंगे. PM नरेंद्र मोदी को 3 और 5 अगस्त की तारीख को बुलाया गया है. उम्मीद है कि प्रधानमंत्री इस कार्यक्रम में आएंगे और इस पर अहम फैसला लेंगे. राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की बैठक करीब 2 घंटे तक चली और इस बैठक में राम मंदिर निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेंद्र मिश्र के साथ ट्रस्ट के 12 सदस्य मौजूद थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नरेंद्र ट्रस्ट अध्यक्ष पत्र लिखा है. जिसमें उन्होंने कहा है कि PM मोदी अयोध्या आकर राम मंदिर निर्माण की शुरुआत का शुभ कार्य करें.

देश विदेश की बड़ी खबरें देखने के लिए फॉलो करें AAJ NEWS WALA

Trending