Connect with us

देश

उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद बेटी के सामने पिता को मारी गोली, 9 गिरफ्तार चौकी इंचार्ज को किया सस्पेंड

Published

on

Ghaziabad UP unidentified miscreants shot

गाजियाबाद ( उमाशंकर त्रिपाठी

Advertisement
):- दिल्ली के साथ सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में विजयनगर इलाके के अंदर कुछ अज्ञात बदमाशों ने सोमवार की देर रात पत्रकार विक्रम जोशी को गोली मारकर उसकी हत्या कर दिया.पिता को घायल देख पत्रकार की बेटी ने मदद की गुहार लगाई लेकिन कोई भी उसकी मदद करने के लिए आगे नहीं आया और यह पूरी की पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे के अंदर कैद हो गई. पुलिस हरकत में आई और इस मामले में 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है और बाकी आरोपियों को तलाशने में पुलिस जुड़ चुकी है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी कलानिधि नैथानी ने पुलिस की 6 टीमें तैयार की हैं जो बाकी के बदमाशों को ढूंढ रही हैं. इसके साथ ही प्रताप विहार के चौकी इंचार्ज को भी निलंबित कर दिया गया है. जिसके चलते पत्रकार विकास जोशी की मौत हो गई है.

5 अगस्त को श्री राम मंदिर के भूमि पूजन के लिए अयोध्या जाएंगे PM मोदी

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले भी विक्रम जोशी ने थाना विजय नगर के एक के अंदर एक शिकायत दर्ज की थी. जिसमें उन्होंने कहा था कि कुछ लड़के उसकी रिश्तेदार के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं. इसका उन्होंने विरोध भी किया था शिकायत देने से नाराज इन सभी बदमाशों ने विक्रम को गोली मार दी पत्रकार विक्रम के सर में गोली लगने की वजह से उसकी मौत हो गई है और उसको यशोदा हॉस्पिटल के अंदर भर्ती करवाया गया. जहां इलाज के दौरान पत्रकार विकास जोशी की मौत हो गई है

PM मोदी ने तोड़े रिकार्ड, ट्विटर पर हुए 60 मिलियन फॉलोअर्स

परिजनों का आरोप है कि अगर विकास की शिकायत पर कार्रवाई हो जाती तो आज यह घटना ना घटती छेड़छाड़ की सूचना के बाद भी उत्तर प्रदेश पुलिस ने कोई भी कार्यवाही नहीं की पत्रकार जोशी परिवार वालों ने प्रताप विहार चौकी इंचार्ज राघवेंद्र पर लापरवाही बरतने के गंभीर आरोप लगाए हैं. इसके बाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ने पुलिस चौकी इंचार्ज राघवेंद्र को सस्पेंड कर दिया और साथ ही पूरे मामले की जांच क्षेत्रीय अधिकारी प्रथम को दे दी है.

एसएसपी कालनिधि नैथानी ने बताया किस मामले के अंदर पुलिस ने आईपीसी की धारा 307, 34, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. उत्तर प्रदेश पुलिस ने अब तक 3 लोगों को पकड़ा है. जिसमें रवि, छोटू जिन को गिरफ्तार किया गया. इसके अलावा इन दो के साथ साथी जिनको अभी गिरफ्तार किया है. गाजियाबाद पुलिस ने रवि, छोटू, मोहित, दलवीर, आकाश, योगेंद्र, अभिषेक हलका, अभिषेक मोटा और शाकिर को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा बाकी आरोपियों की तलाश के लिए 6 टीमें बनाई गई है.

Trending