Connect with us

देश

Delhi के कई इलाकों में हुई बारिश, गर्मी से मिली राहत लोग हुए खुश

Published

on

Heavy rains in Delhi NCR today
Photo : social media

नई दिल्ली 13 जून 2020 ( परमजीत सिंह भकना

Advertisement
):- दिल्ली एनसीआर के अंदर शनिवार को मौसम ने अपना रंग दिखाया तो दिल्ली वाले जैसे झूम उठे चिलचिलाती गर्मी से दिल्ली वालों को कुछ राहत मिली। सुबह जहां तेज धूप ने लोगों को खासा परेशान किया वहीं दोपहर होते-होते दिल्ली के मौसम और आसमान के अंदर काले बादल छाने लगे शाम होते होते एनसीआर में के कई हिस्सों में तेज आंधी के साथ बारिश की फुहार शुरू हो गई | यह मनमोहक दृश्य देखने के लिए दिल्ली के लोग बड़े दिनों से बेचैन थे.

PM मोदी ने की आज बैठक पांच राज्यों में लग सकता है, फिर से लॉकडाउन.?

मौसम के अंदर बड़ा बदलाव जिससे लोगों को बड़ी राहत मिली है. दिल्ली के तापमान के अंदर बड़ी गिरावट दर्ज की गई है. बारिश होने के साथ लोगों को दिल्ली के अंदर उमस और गर्मी से भी बहुत राहत मिली है. मौसम विभाग ने पूर्व अनुमान लगाया और बताया है कि मौसम का मिजाज देर रात तक ऐसा ही चलेगा। दिल्ली एनसीआर के कुछ इलाकों में देर रात तक बारिश और आंधी आने की पूरी पूरी संभावना भी जताई गई है.

दिल्ली की मस्जिद में आज नजर आया मौलाना साद, जुम्मे की नमाज अदा करने पहुंचा था

भारतीय मौसम विभाग के अनुसार उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ और कासगंज हरियाणा केनूंह, भिवंडी, सोहना, पलवल, फरीदाबाद और दक्षिण पश्चिमी और पश्चिमी दिल्ली के अंदर भारी बारिश की चेतावनी जारी की गए है | आईएमडी ने देश के 3 राज्यों तेलंगाना, कर्नाटक, गोव व कोंकण क्षेत के अंदर आज और कल बहुत ज्यादा बारिश होने का संकेत दिया है.

आपको बता दें कि दिल्ली-एनसीआर में दोपहर से ही काले बादल छाए हुए थे मौसम सुहावना था. जहां सुबह तेज धूप ने लोगों को परेशान कर रखा था वहीं दोपहर 1:00 बजे के बाद आसमान में काले बादल शायद जरूर कम होगी लेकिन उमस बहुत ज्यादा थी. दिल्ली एनसीआर के लोग सुबह से ही ऐसी उमस और गर्मी का अनुभव कर रहे थे.जिसके बाद उन सब लोगों को एक बड़ी राहत मिली है और मौसम विभाग के अनुसार रात तक बारिश जरूर होगी।

Trending