Connect with us

देश

महागठबंधन में पड़ा दरार, जीतन राम मांझी ने 7 दिन का दिया वक्त.

Published

on

Hindustan Awam Morcha
Photo : HUM Party (S) Twitter

पटना बिहार 27 जून 2020 ( उमाशंकर त्रिपाठी

Advertisement
):- बिहार की सत्ता में महागठबंधन को लेकर अब कुछ ठीक खबरें निकलकर नहीं आ रहे हैं रहे हैं. हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने महागठबंधन के अंदर को ऑडिशन कमेटी के गठन के लिए एक बार फिर से वक्त दे दिया है. निकले कुछ दिनों में 25 जून के दिन को ऑडिशन कमेटी गठित नहीं होने पर महागठबंधन के अंदर रहने को लेकर बड़ा फैसला करने का भी निर्णय को एक बार फिर से आगे बढ़ा दिया गया है.

भारत में 15 जुलाई तक इंटरनेशनल हवाई सेवा पर रोक लगाने का फैसला

शुक्रवार के दिन हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा की कोर कमेटी की बैठक की गई बैठक के अंदर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री बिहार जीतन राम मांझी की अध्यक्षता में पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव सह विधान परिषद सदस्य डॉक्टर संतोष कुमार सुमन के संचालन के अंदर इस बैठक को किया गया. बैठक के बाद पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने यह बात बताई है कि पार्टी में चुनाव के अंदर उम्मीदवारों की ज्यादा से ज्यादा सीटों पर जीत होगी. इन सब के लिए हमारी पार्टी ने पूरा प्रबंध किया है और इसके ऊपर ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है.

PM मोदी ने लांच किया आत्मनिर्भर अभियान, UP में सवा करोड़ लोगों को दिए जाएंगे 7 लाख तरह के रोजगार

आपको बता दें कि बिहार के अंदर महागठबंधन में जहां एक तरफ राष्ट्रीय जनता दल लालू प्रसाद यादव और कांग्रेस दूसरे कई ऐसे दल हैं जो महागठबंधन में शामिल हैं.अब महागठबंधन के अंदर कुछ ठीक नहीं चल रहा जिसके चलते हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने महागठबंधन को छोड़ने जैसी खबरों को बिहार की सत्ता में अच्छी हवा दी है. पिछले कुछ दिनों में जीतन राम मांझी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की है और इससे यह संकेत निकल कर आ रहे हैं. कि आने वाले वक्त में जीतन राम मांझी नीतीश कुमार की पार्टी में जा सकते हैं लेकिन देखना होगा आने वाले वक्त में महागठबंधन इसको लेकर क्या फैसला लेता है

Trending