Connect with us

देश

Pulwama के अंदर भारतीय सेना ने जैश के तीन आतंकियों को मार गिराया

Published

on

Indian army
Photo : Social Media

श्रीनगर 3 जून ( परमजीत भकना):- सुरक्षाबलों ने पुलवामा के कंगन इलाके के अंदर तीन खूंखार आतंकवादियों को मार गिराया है. आज सुबह हुई बड़ी मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया और इन आतंकवादियों के पास से भारी मात्रा में असला बरामद भी किया गया | सुरक्षा एजेंसियों को एक खुफिया सूचना मिली थी कि कंगन इलाके के अंदर यह खूंखार आतंकवादी छिपे हुए हैं. उसके बाद भारतीय सेना ( INDIAN ARMY) सीआरपीएफ (CRPF) और एसओजी ने मिलकर एक बड़ा सर्च अभियान ऑपरेशन चलाया और छुपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी.

Advertisement

World Environment Day 2020: विश्व पर्यावरण दिवस हर साल की तरह इस साल क्यों होगा खास

अधिकारी के अनुसार सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया जिसमें तीन खूंखार आतंकवादी मारे गए अब उनकी पहचान की जा रही है. आशा की जा रही है कि तीनों जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी हैं | मुठभेड़ स्थल से गोला बारूद भी सुरक्षाबलों ने बरामद किया है | PRO का कहना है कि इन तीनों में से एक IEED विशेषज्ञ भी शामिल है और इस पूरी कार्रवाई के अंदर भारतीय सेना का एक जवान भी घायल हो चुका है |

World Bicycle Day 2020: रोजाना 30 मिनट साइकिल चलाने के क्या बड़े फायदे, आपको मिलेंगे जानिए

पुलवामा के अंदर इससे पहले भी भारतीय सेना ने और सुरक्षा एजेंसियों ने ऐसे आतंकवादियों को मारा है और काफी सर्च ऑपरेशन कश्मीर घाटी में चलते रहते हैं |लेकिन यह तीन खूंखार आतंकवादी जो भारत में कोई बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे. लेकिन सीमा पर भारतीय जवानों की नजरों से बच नहीं पाए और तीनों को मौत के घाट उतार दिया गया.

Trending