Connect with us

देश

सुरक्षाबलों ने आज 3 बड़े खूंखार आतंकवादी मार गिराए, इलाके के अंदर इंटरनेट की सेवा हुई बंद.

Published

on

Jammu Kashmir Police
Photo : social Media

श्रीनगर { 21 जून 2020

Advertisement
} :-जम्मू कश्मीर के अंदर आतंकवादियों के खिलाफ इंडियन आर्मी और कश्मीर पुलिस के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है. इस पूरे जॉइंट ऑपरेशन के अंदर सुरक्षाबलों ने श्रीनगर के अंदर तीन खूंखार आतंकवादियों को गोलियों से मार गिराया है. सुबह से सेना और आतंकवादियों के बीच एक बड़ी मुठभेड़ जारी थी. सुरक्षाबलों ने सुबह ही एक आतंकवादी को शोपियां के अंदर मार गिराया.

राहुल गांधी के ‘Surender Modi ‘ बयान पर भाजपा ने दी तीखी प्रतिक्रिया

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एक बड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताया कि घाटी के अंदर तीन बड़े खूंखार आतंकवादी मारे जा चुके हैं. पुलिस ने यह भी बताया है कि आतंकवादी देर रात से कश्मीर के अंदर छुपे हुए थे. सुरक्षाबलों ने उनको पकड़ने के लिए और ऑपरेशन इलाके के अंदर चलाया था.

जम्मू-कश्मीर पुलिस के महा निरीक्षक कश्मीर क्षेत्र के संजय कुमार ने मीडिया को बताया कि श्रीनगर जिले के जुनिमर के पॉजवालपोरा इलाके के अंदर एक मुठभेड़ चली जिसमें 3 आतंकवादी मारे गए और इन तीनों आतंकवादियों के पास बड़ी मात्रा में हथियार गोला बारूद बरामद भी किया गया है. मारे गए आतंकी हाल के दिनों में हुई बीएसएफ जवानों की हत्या के अंदर भी शामिल थे.

भारत चीन सीमा विवाद पर अमेरिकी राष्ट्रपति का यह बयान, चाइना की मुश्किलें बढ़ा सकता है.

पुलिस महा निरीक्षक संजय कुमार ने मीडिया को यह भी बताया कि मुठभेड़ के दौरान तीन अज्ञात आतंकवादी यहां मारे जा चुके हैं. जबकि अभी भी घटनास्थल के ऊपर हमारी तलाश जारी है. हथियार और गोला बारूद पुलिस को बरामद हुआ है. इसमें पहले हमने आतंकवादियों को आत्मसमर्पण करने के लिए वार्निंग दी थी. हम उनके माता-पिता को उस मुठभेड़ स्थल के ऊपर भी लेकर आए लेकिन उन आतंकवादियों ने कुछ भी मानने से साफ इंकार कर दिया.

आईजी ने कहा कि मारे गए आतंकवादी हाल के दिनों में श्रीनगर के बाहरी पानदच इलाके में दो बीएसएफ कर्मचारियों की हत्या में शामिल थे. उस वक्त वह हथियार लेकर वहां से फरार हो गए थे.

Today International Yoga Day : मोदी सरकार कुछ खास ढंग से इसे मना रही है

इससे पहले आज सुबह कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने पूरे इलाके के अंदर आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में पूरी जानकारी इकट्ठी करने के बाद सर्च ऑपरेशन को शुरू किया। जिले के अंदर मोबाइल इंटरनेट सेवाएं भी बंद कर दी गई हैं जो अभी तक बंद है.

एक चीज पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया है कि श्रीनगर के अंदर दूसरी मुठभेड़ है पिछले मुठभेड़ के अंदर ही जबल कमांडर जुनेद सहराई और तीन आतंकवादी यहां मारे गए थे और अब 1 महीने के अंदर तीन और खूंखार आतंकवादी मारे जा चुके हैं.

और इसी लिए एहतियात के तौर पर श्रीनगर के अंदर मोबाइल और इंटरनेट की सेवा को प्रशासन की तरफ से बंद किया हुआ है जिससे कुछ शरारती लोग गलत फायदा ना उठा सके.

Trending