Connect with us

देश

Lalu Yadav का नतीजा बाबू पर ट्विटर के जरिए बड़ा तंज, फोटो देखकर कार्यकर्ताओं ने मचाया बवाल.

Published

on

Lalu Yadav took a tweet
Photo : social Media

पटना बिहार 29 June 2020 ( उमाशंकर त्रिपाठी) :- बिहार के अंदर विधानसभा चुनाव ने अपनी दस्तक दे दी है वहीं राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Parsad Yadav ) भी अब एक्टिव हो चले हैं. सियासी मैदान से दूर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने ट्विटर के माध्यम से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर निशाना साधा है. लालू प्रसाद यादव ने शनिवार के दिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाना साधते हुए. इस ट्वीट के अंदर लालू प्रसाद यादव ने बॉलीवुड के गाने का इस्तेमाल भी किया लालू यादव ने लिखा कि “पर्दे में रहने दो पर्दा ना उठाओ” पर्दा जो उठ गया तो भेद खुल जाएगा. आरजेडी प्रमुख ने अपने ट्विटर में आगे यह भी लिखा कि नीतीश कुमार ने 15 साल भ्रम और झूठ का काला काल.

Advertisement

लालू प्रसाद यादव ने इस ट्वीट के साथ एक तस्वीर को भी सबके लिए शेयर किया इस तस्वीर के अंदर नितीश कुमार अपने दल बल के साथ किसी इलाके का दौरा करते हुए नजर आ रहे हैं और उसके मुख पर कपड़ा है. लालू यादव चारा घोटाले मामले में सजायाफ्ता हैं और आजकल लालू प्रसाद यादव रांची के रिम्स के अंदर अपना इलाज करवा रहे हैं.

Bihar Weather Alert: बिहार में पड़ेगी मौसम की मार अगले 72 घंटे में होगी मूसलाधार बारिश, 8 जिले रेड अलर्ट NDRF की गई तैनात.

बिहार के अंदर जारी चुनावी गहमागहमी के बीच आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ट्विटर के जरिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ आक्रमण शब्द को तेज कर दिया है.लालू प्रसाद यादव इससे पहले भी सोशल मीडिया के जरिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ऊपर निशाना साधते रहे हैं.

आपको यह भी बता दें कि इस साल के अंत तक बिहार में विधानसभा चुनाव होने की पूरी संभावना है ऐसे में बिहार के सभी राजनीतिक दल चुनाव की तैयारियों में पूरी तरह से जुड़ चुके हैं. पिछले दिनों बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को यह बात कही थी कि वह नीतीश बनाम लालू राज्य के 15 सालों की चर्चा करें. नीतीश कुमार ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा था. कि लोग बताएं कि लालू राज्य में 15 सालों में कितना काम हुआ और पिछले 15 सालों में नीतीश सरकार ने कितना काम किया है.

Trending