Connect with us

देश

दिल्ली की मस्जिद में आज नजर आया मौलाना साद, जुम्मे की नमाज अदा करने पहुंचा था

Published

on

maulana saad
फोटो सोसाइल मीडिया : maulana saad

नई दिल्ली 12 जून 2020 ( परमजीत भकना ):- दिल्ली पुलिस तबलीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद की तलाश में कई दिनों से भटक रही है पर अभी तक मौलाना साद को दिल्ली पुलिस पकड़ने में सफल नहीं हो पाई. इस दौरान मौलाना साद आज दिल्ली के अंदर एक मस्जिद में नजर आए।दिल्ली के जाकिर नगर वेस्ट इलाके के अंदर अबू बकर मस्जिद के अंदर मौलाना साद ने जुम्मे की नमाज को अदा किया। वह आज दोपहर के वक्त मस्जिद में पहुंचा और कुछ देर वहां रुकने के बाद वहां से चला गया। मौलाना साद के ऊपर दिल्ली में निजामुद्दीन इलाके के अंदर तबलीगी जमात के मरकज के नियमों की उधना को तोड़कर वहां भीड़ इकट्ठा करने के दोष लगे।

भारत और चीन की फौज LOC से पीछे हटने शुरू, मगर कुछ इलाकों में अभी भी है तनाव

आप सबको बता दें कि तबलीगी जमात के मरकज के अंदर मार्च महीने में एक बड़े जलसे का आयोजन किया गया था। जिसके अंदर देश और विदेश से बहुत से जमाती दिल्ली में पहुंचे थे। तेलंगाना से लेकर उत्तर प्रदेश तक तमाम प्रदेशों के अंदर यह सभी तबलीगी जमात के लोग इन मस्जिदों के अंदर पकड़े गए थे। इनमें से ज्यादा लोगों के पास टूरिस्ट वीजा था और कई प्रदेश की सरकार प्रदेश की सरकारों ने करोना वायरस फैलाने में तबलीगी जमात के मरकज के लोगों को जिम्मेवार ठहराया था।

मरकज के अंदर हुए प्रोग्राम के अंदर भीड़ इकट्ठी होने की वजह से करोना वायरस फैला जिसको लेकर मौलाना साद समेत छह लोगों के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था. हालाकी तबलीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद अभी तक फरार बताए जा रहे हैं। लेकिन आज मस्जिद में नजर आने के बाद पुलिस प्रशासन के अंदर बड़ा हड़कंप मचा है।

करोना वायरस के चलते चर्चा में रहने वाले निजामुद्दीन इलाके के अंदर मरकज की जांच सीबीआई कर रही है सूत्रों के द्वारा दी गई है। जानकारी के मुताबिक जांच एजेंसियों ने दिल्ली की क्राइम ब्रांच के साथ जुड़ी हुई तमाम जानकारी इकट्ठा की है जो अब उनको मिलनी शुरू हो गई है। दिल्ली पुलिस जांच कर रही है कि देश में करोना वायरस फैलाने में क्या मरकज का हाथ है इस बात की जांच अभी चल रही है।

Trending