Connect with us

देश

मुरारी बापू पर बीजेपी के विधायक हमला करने के लिए दौड़े सुरक्षाकर्मियों ने बचाया.

Published

on

Murari Bapu
photo social media

गुजरात द्वारका ( 19 जून 2020):- भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक पाबूभा मानेक (Pabubha Manek) भगवान श्री कृष्ण के बारे में एक विवाद पर विवाद पर टिप्पणी के लिए मशहूर कथावाचक मुरारी बापू (Morari Bapu) पर कथित रूप से गुस्सा हो गए. गुजरात के द्वारका में यह पूरी की पूरी घटना मीडिया की मौजूदगी में उनके कैमरों के अंदर रिकॉर्ड भी हो गई. पाबूभा मानेक ने बताया बाद में इस बात का दावा किया है कि वह कथावाचक पर हमला करने की कोई इच्छा नहीं थी जो बात है उसको ना दिखा कर के किसी किसी दूसरी बात को उछाला जा रहा है.

रेलवे ने किया बड़ा फैसला चीनी फर्म के साथ 471 करोड रुपए का कॉन्ट्रैक्ट किया रद्द

वायरल है इस वीडियो के अंदर यह सब दिखाई दे रहा है कि माने भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक पाबूभा मानेक कथावाचक बापू की ओर बड़ी तेजी के साथ आगे बढ़ रहे हैं और इस दौरान बापू यहां द्वारकाधीश मंदिर से वापस आने के बाद सर्किट हाउस के अंदर मीडिया को संबोधित कर रहे थे. मुरारी बापू के साथ जामनगर की सांसद पूनम मदाम और दूसरे लोगों के द्वारा हंसता पर हस्त पर किया और पाबूभा मानेक को वहां से दूर लेकर चले गए.

शहीद हुए जवान की सूचना गांव पहुंची, जवान ने खुद फोन करके बताया, मैं जिंदा हूं

उसके बाद पूर्व विधायक पाबूभा मानेक ने इस बात का दावा किया है. कि उनके जो हाव-भाव थे उनको पूरी तरह से गलत बताया जा रहा है. पाबूभा मानेक ने कहा मैं बापू से बस यह कहना चाहता था. कि उनके द्वारा जो शब्द बोले गए हैं ऐसे शब्द क्यों कहे और कहां से उन्हों से यह मैं पता करने के लिए आगे आया लेकिन उनके समर्थकों को लगा कि मैं मुरारी बापू के ऊपर हमला करने के लिए आगे आया आगे आया हूं.

आप सब कुछ भी बता दें कि हाल ही में गुजरात के उच्च न्यायालय ने त्रुटिपूर्ण एक पर्चा दाखिल करने के लिए पाबूभा मानेक को निर्वाचन पाबूभा मानेक के निर्वाचन को भी रद्द कर दिया था.

मोरारी बापू भगवान कृष्ण के भक्तों खास करके अहीर समुदाय को शांत करने के लिए प्रयास के तहत गुरुवार के दिन द्वारका के अंदर आए थे. बापू यह कहकर विवाद में आ गए थे कि कृष्ण अपने ही नगर द्वारका में धर्म को स्थापित करने में पूरी तरह से नाकाम रहे थे बाद में मुरारी बापू ने इस बात के ऊपर माफी मांग ली

Trending