Connect with us

देश

नवाज़ुद्दीन सिद्धकी का कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आया नेगेटिव, 4 दिन से रह रहे थे होम क्वारनटीन

Published

on

Nawazuddin Siddiqui

मुंबई, 18 मई (परमजीत):- देश में कोरोना का कहर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्धकी के फैंस के लिए एक बहुत अच्छी और गुड न्यूज़ है. नवाजुद्दीन सिद्ध की ने अपना करो ना वायरस टेस्ट करवाया था और खुशी की बात यह है किस एक्टर का टेस्ट नेगेटिव निकला है. नवाजुद्दीन सिद्ध की कि इस रिपोर्ट कोनेक्टिव आने के बाद उसके परिवार वालों ने भी राहत की सांस ली है.

Advertisement

king khan ने अपनी फिल्म स्वदेश (swades) को इन कारणों की वजह से आज तक नहीं देखा

दरअसल फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्धकी लॉकडाउन के बीच मुंबई से अनुमति लेकर वह अपने होमटाउन गए हुए थे. वह उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बुढाना कस्बे स्थित अपने घर पर होम क्वारनटीन हुए थे. जिसके बाद फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्धकी ने करोना टेस्ट करवाया हैरानी की बात यह रही कि नवाज़ुद्दीन सिद्धकी का टेस्ट नेगेटिव निकल कर आया है. यह खबर जब निकल कर सामने आई तो नवाज़ुद्दीन सिद्धकी के जितने फैंस से और उसके परिवार वालों ने एक राहत भरी सांस ली है. नवाज़ुद्दीन सिद्धकी पिछले 4 दिनों से होम क्वारनटीन में थे.

आपको यह भी बता दे कि देश में लॉक डॉन की वजह से सभी शूटिंग में बंद हैं. फिल्म शूटिंग बंद होने की वजह से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के सभी सितारे अपने अपने घरों में हैं. काम ठप पड़ा है सभी सितारे अपने घरों से ही अपने फैंस को सोशल मीडिया पर अपने मन की और दिल की बात बता रहे हैं. ऐसे में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फैसला किया है कि वह फिल्मी महानगरी मुंबई में रहने की बजाय अपने घर लौट जाएं घर पर जाकर उन्होंने खुद को होम क्वाइट इन किया फिर अपना कोरोना टेस्ट करवाया। अब उम्मीद है कि जल्दी लॉक डॉन खुलने के बाद फिल्म स्टार नवाज़ुद्दीन सिद्धकी मुंबई वापस लौट आएंगे।

Lockdown-4: आज पंजाब यह सभी शर्तों के साथ खुला, मगर यह काम अभी बंद रहेंगे

आपको बता दें, नवाज़ुद्दीन सिद्धकी के बड़े सितारों में से नवाज़ुद्दीन सिद्धकी बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों में से एक नाम है. उन्होंने बहुत सी हिंदी फिल्मों में काम कर अपनी एक्टिंग का जबरदस्त लोहा मनवाया है. नवाज़ुद्दीन सिद्धकी की फिल्म धूमकेतु बहुत जल्द OTT प्लेटफॉर्म पर  रिलीज होने वाली है. G5 पर इसलिए रिलीज करने का बड़ा फैसला लिया गया है. धूमकेतु में नवाजुद्दीन सिद्दीकी संघ अनुराग कश्यप, ईला अरुण, रघुबीर यादव, स्वानंद किरकिरे और रागिनी खन्ना ने भी काम किया है. और आपको जानकर अति प्रसन्नता होगी कि यह फिल्म 22 मई को रिलीज हो जाएगी।

Trending