Connect with us

देश

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ मिले PM मोदी,आधे घंटे तक चली बातचीत

Published

on

Photo : President of India

भारत और चीन के साथ तनाव के समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द के साथ मुलाकात की और करीब आधे घंटे तक बातचीत चली. इस मुलाकात में देश और अंतरराष्ट्रीय मुद्दों पर चर्चा हुई है.

Advertisement

भारत में चीन के 59 ऐप्स बैन करने के बाद चीन की परेशानी बढ़ी

उपराष्ट्रपति venkaiah naidu ने ट्विटर पर एक अहम ट्वीट किया है. उन्हें ट्वीट करते हुए लिखा है ” भारत इस समय एक महत्वपूर्ण मोड़ से गुजर रहा है. हमें कई अंदरूनी और बाहरी चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है. हमें चुनौतियों का सामना करना चाहिए “

भारत में नहीं मिल पाएंगे चीनी कंपनियों हाईवे प्रोजेक्ट सरकार का बड़ा फैसला

PM Modi ने रविवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ मुलाकात की न्यूज़ एजेंसी ANI के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति के साथ राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय मुद्दों पर चली बातचीत है. संभावना व्यक्त की जा रही है. कि पीएम मोदी ने भारत में चीन के बीच तनाव को लेकर भी राष्ट्रपति के साथ चर्चा की है. आपको बता दें PM Modi लेह से लौटे हैं.

इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने सीमा पर तैनात सैनिकों को संबोधित किया और घायल सैनिकों से भी मुलाकात की थी. भारत सरकार ने भारत में चीन का बायकॉट करते हुए चीन के 59 ऐप को बैन करने का फैसला किया था. भारत में चीनी कंपनियों के साथ कॉन्ट्रैक्ट रद्द किए जा रहे हैं. ऐसे में आज की यह मुलाकात महत्वपूर्ण मानी जा रही है.

देश विदेश की बड़ी खबरें देखने के लिए फॉलो करें AAJ NEWS WALA

Trending