Connect with us

देश

राहुल गांधी ने ट्वीट कर पूछा हमारी जमीन लेने वाला,सैनिकों को मारने वाला क्यों चीन कर रहा है मोदी की तारीख ?

Published

on

Rahul Gandhi
Photo : Rahul Gandhi Twitter

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भारत – चीन सीमा तनाव पर फिर से एक ट्वीट किया है. राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए कहा है. चीन ने हमारे सैनिकों को मारा हमारी जमीन छीनी लेकिन चीन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की तारीफ क्यों कर रहा है. राहुल गांधी ने मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक हवाला देते हुए एक ट्वीट किया है.

भारत चीन-सीमा विवाद पर देखिए क्या बोले मनमोहन सिंह

आपको बता दें इससे पहले राहुल गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का बयान ट्वीट करते हुए भी प्रधानमंत्री को नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया था.

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने उस ट्वीट में दिखा पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह जी की महत्वपूर्ण सलाह. भारत की भलाई के लिए, मैं आशा करता हूँ कि PM उनकी बात को विनम्रता से मानेंगे.

सुप्रीम कोर्ट ने बदला फैसला, अब इन शर्तों के साथ जगन्नाथ पुरी रथ यात्रा की दी इजाजत

कहां प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह ने अपने आप बयान जारी करते हुए कहा कि ” 15 जून 2020 को गलवान घाटी में भारत के 20 साथी जवानों ने सर्वोच्च कुर्बानी दी. इन बहादुर सैनिकों ने साहस के साथ अपना कर्तव्य निभाया है. वह देश के लिए कुर्बान हुए हैं और देश की रक्षा के लिए अपने आखिरी सांस तक मातृभूमि की रक्षा की है. उन्होंने पीएम मोदी से चीन को जवाब देने की अपील की है शहीद हुए 20 जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जानी चाहिए “

thestatusraja

Trending