Connect with us

देश

आज से मुंबई में ट्रेन सेवा की शुरुआत,जाने ट्रेन में सफर करने के नियम

Published

on

mumbai

कोरोना कल में मुंबई में आज से लोकल ट्रेन चलने का फैसला किया गया है।आज को बता दे की जरूरी सेवाओं के लिया यात्रा की इजाजत दी गयी है।

Advertisement

मुंबई में पश्चिम रेलवे विरार, दहानू और 73 लोकल ट्रेन चलाई जा रही है। सभी ट्रेनों का समय सुबह साढ़े 5 बजे से रात साढ़े 11 बजे तक चलेगी। हर 15 मिनट बाद एक लोकल ट्रेन चलाई जा रही है। केवल जरूरी सेवाओं के लिए यात्रियों को सफर करने की इजाजत दी गई है।

PM मोदी ने की आज बैठक पांच राज्यों में लग सकता है, फिर से लॉकडाउन.?

सेंट्रल रेलवे की 200 ट्रेन चलनी शुरू हुई है। स्टेशन पर एंट्री आई कार्ड दिखाने पर ही टिकट मिलेगी। टिकट लेने के समय सरकारी आई कार्ड दिखाना जरूरी होगा।

कंटेनमेंट जोन से आने वाले यात्रियों को स्टेशन में एंट्री नहीं होगी को एंट्री की इजाजत नहीं होगी। यात्रियों को सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करनी होगी और 2 गज की दूरी रखनी होगी।1200 की क्षमता वाले रेल के डिब्बे में से 700 यात्री सफर कर सकेंगे।

“पवित्र रिश्ता” के इस एक्टर को आखरी कॉल की, सुसाइड करने से पहले सुशांत सिंह राजपूत ने

मुंबई में लोकल ट्रेनों को लाइफलाइन माना जाता है। जिसे सोमवार से चलाया जा रहा है। पश्चिम रेलवे की ओर से ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट करके जानकारी दी गई है।

रेलवे की तरफ से जानकारी दी गई है। कि आज से मुंबई में लोकल ट्रेन शुरू की जाएंगी और केवल इसमें जरूरी सेवाओं के लिए ही यात्रियों को सफल करने की इजाजत दी जाएगी।

Trending