Connect with us

देश

मारा गया विकास दुबे STF की गाड़ी पलटने के बाद मुठभेड़

Published

on

Photo : Social Media

कानपुर गोली कांड के दोषी Vikas Dubey को STF की गाड़ी विकास दुबे को कानपुर लेकर जा रही थी और इस बीच बारिश के कारण गाड़ी पलटने से आरोपी विकास दुबे भागने की कोशिश कर रहा था. पुलिस के साथ मुठभेड़ में उसका अकाउंटर कर दिया गया है. गाड़ी में मौजूद STF के 2 अधिकारी भी घायल हुए हैं. घायल हुए कर्मचारियों को हैलट हॉस्पिटल में पहुंचाया गया है. खबरों के अनुसार विकास दुबे गाड़ी पलटने के बाद भागने की कोशिश कर रहा था.

Advertisement

Vikas Dubey News Update: विकास दुबे को STF की टीम उज्जैन से कानपुर के लिए हुई रवाना, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

जिसके बाद पुलिस के साथ मुठभेड़ में उसका अकाउंटर कर दिया क्या हॉस्पिटल में डॉक्टरों के द्वारा Vikas Dubey की मौत की अधिकारिक पुष्टि की जा चुकी है. जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि जिस गाड़ी से विकास दुबे को लेकर जाया जा रहा था एंट्री कानपुर में एंट्री करते ही पलट गई है. विकास दुबे को STF की टीम की गाड़ियां उज्जैन से कानपुर के लिए लेकर जा रही थी और रास्ते में कानपुर एंट्री करते ही बारिश के कारण गाड़ी के टायर स्लिप होने के कारण गाड़ी पलट गई. इसके बाद विकास दुबे भागने की कोशिश कर रहा था और पुलिस के साथ मुठभेड़ में उसका काउंटर कर दिया गया है.

विकास दुबे गिरफ्तार,जानिए गिरफ्तारी के समय विकास दुबे क्या बोल रहा था

कानपुर में हुए गोलीकांड के आरोपी विकास दुबे को मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार किया था. विकास दुबे ने अपने आप ही मीडिया और पुलिस के सामने सरेंडर किया था. विकास दुबे महाकालेश्वर मंदिर पहुंचा था. विकास दुबे ने अपना नाम मंदिर के सामने चिल्लाया और मौके पर मीडिया को भी बुला लिया था. कल विकास दुबे दुबे के दो साथियों बऊआ दुबे और प्रभात मिश्रा पुलिस एनकाउंटर में मारे थे.

देश विदेश की बड़ी खबरें देखने के लिए फॉलो करें AAJ NEWS WALA

Trending