पटना बिहार:- लोकसभा चुनाव के लिए बिहार के बेगूसराय से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी माकपा के एक खास उमेदवार कन्हैया कुमार के लड़ाई पढ़ाई और कड़ाही से संबंधित किए गए ट्वीट के ऊपर फिल्मकार अशोक पंडित ने एक बड़ा निशाना साधते हुए यह बात कहा है कि देश को टुकड़े टुकड़े करने की बड़ी चाहत रखने वाले तुम किसी आतंकवादी के काम कम नहीं अशोक पंडित ने लिखा है तू तीनों कैटिगरीज में नहीं आता क्योंकि तू देश को टुकड़े टुकड़े करना चाहता है ! तू एक आतंकवादी से कम नहीं है ! यह देश तुझे माफ़ नहीं करेगा ! डिपॉज़िट तो ज़ब्त होना ही तेरा!”

आपको यह भी बता दें कि जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने भाजपा नीत मौजूदा केंद्र सरकार की नीतियों पर एक बड़ा तंज कसा था जिसके चलते मंगलवार को कन्हैया कुमार की तरफ से एक बड़ा ट्वीट किया गया जिसमें कन्हैया कुमार ने यह बात लिखी की यह लड़ाई पढ़ाई और कढ़ाई के बीच में है एक तरफ वह लोग हैं जो पढ़ाई लिखाई कर अपना और देश का भविष्य बनाना चाहते हैं और तो दूसरी तरफ़ वे जो इन पढ़े-लिखे युवाओं से 200 रु दिहाड़ी पर पकौड़ा तलवाना चाहते हैं। किसी इंजीनियर का मजबूरी में खलासी बनना रोज़गार नहीं,बल्कि सरकारी नीतियों का अत्याचार है।”

बिहार राज्य में कुल 40 लोकसभा सीटें हैं और इन सीटों के ऊपर सात चरणों में मतदान संपन्न होगा बिहार राज्य में लोकसभा चुनाव के मतदान का पहला चरण 11 अप्रैल को खत्म हो चुका है जबकि सातवां और अंतिम चरण 19 मई को होने वाला है और इन मतों की गणना 23 मार्च के दिन की जाएगी और आपको बता दें कि बिहार के कुल 7.06 करोड़ मतदाताओं में 3.73 करोड़ पुरुष मतदाता और 3.32 करोड़ महिला मतदाता हैं जबकि 2406 तीसरे लिंग श्रेणी के हैं, जो कि 72,723 मतदान केंद्रों पर अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकेंगे। बिहार में 15.50 लाख मतदाता पहली बार अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।