Connect with us

पंजाब

पंजाब पुलिस के 17 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, पुलिस प्रशासन की बड़ी चिंता

Published

on

17 employees of Punjab Police
Photo :social media

चंडीगढ़ 14 जून 2020 ( परमजीत भकना

Advertisement
):- पंजाब के अंदर कर्फ्यू के अंदर ढील देने चल दिए जाने के बाद को 190 मामलों के अंदर जबरदस्त तेजी आई है. जिसके चलते पंजाब के डीजीपी दिनकर गुप्ता की तरफ से निर्देश दिए गए हैं और विशेष RT पीसीआर को कोविड-19 टेस्ट टेस्ट मुहिम को शुरू किया। जिसके चलते पंजाब पुलिस के सभी थानों के अंदर जितने भी फ्रंट लाइन के ऊपर पुलिस कर्मचारी तैनात हैं जिनका आंकड़ा 7165 है और कर्मचारियों को उन सबके कोरोना टेस्ट किए गए

पंजाब के मलेरकोटला में कोरोना वायरस का कहर, 4 दिनों में तीसरी मौत

जिसकी रिपोर्ट में 17 कर्मचारी करोना पॉजिटिव पाए गए हैं. प्रदेश के अंदर कर्फ्यू तालाबंदी के दौरान पिछले 3 महीनों से लगभग 48000 पंजाब पुलिस के कर्मचारी 24 घंटे सातों दिन फ्रंट लाइन के ऊपर काम कर रहे थे. पंजाब के डीजीपी दिनकर गुप्ता ने बताया कि प्रदेश के अंदर औसतन 2 परसेंट पॉजिटिव मामलों की तुलना के अंदर पंजाब पुलिस फोर्स के के लगभग 0 पॉइंट 9 मामले पॉजिटिव निकल कर आए हैं।

कैप्टन ने पंजाब में फिल्मों की शूटिंग की अनुमति दी, अब फिल्में बनेंगी

आपको यह भी बता दें कि पंजाब के अंदर अब धीरे-धीरे कोरोना वायरस फिर से बढ़ने लगा है और इस बात को कैप्टन अमरिंदर सिंह ने खुद अपने लाइव कार्यक्रम के दौरान पंजाब के लोगों को बताया और उन्होंने कहा कि दिल्ली और दूसरे राज्यों से जो लोग पंजाब में अब आ रहे हैं. वह कोरोना पॉजिटिव हो सकते हैं एहतियात के तौर पर अब किसी को प्रदेश में आने से पहले ही पास लेना पड़ेगा।

PM मोदी ने की आज बैठक पांच राज्यों में लग सकता है, फिर से लॉकडाउन.?

पंजाब के अंदर शनिवार और रविवार के दिन लॉक लगाने का फैसला किया गया है. फिर भी पंजाब के अंदर दूसरे राज्यों के मुकाबले कोरोना वायरस के मामलों में कुछ राहत जरूर है. इससे पहले पंजाब में तबलीगी जमात और नांदेड साहब से पंजाब आए श्रद्धालुओं में कोरोनावायरस पॉजिटिव होने की वजह से पंजाब के अंदर मरीजों की गिनती में भारी बढ़ोतरी हुई थी. मगर उसके बाद रिकवरी रेट पंजाब का दूसरे राज्यों से अच्छा हो गया था और जल्दी जल्दी सब लोग ठीक होकर अपने घर जाने लगे थे.

मगर आप फिर से तालाबंदी खुलने के बाद पंजाब के अंदर कोरोनावायरस के मामलों में बड़ा इजाफा हुआ और इसमें पंजाब पुलिस के कर्मचारी भी शामिल है जो फ्रंट लाइन के ऊपर लोगों की सेवा करो कर रहे थे.

Trending