Connect with us

पंजाब

कैप्टन ने पंजाब में फिल्मों की शूटिंग की अनुमति दी, अब फिल्में बनेंगी

Published

on

राजपुरा 14 जून 2020 (परमजीत भकना): – कोरोनावायरस महामारी ने पूरी दुनिया को जकड़ लिया है और यहां तक ​​कि भारत भी इस बीमारी से बच नहीं पाया है। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी पंजाब के लोगों से ऑनलाइन कार्यक्रम #Askcaptain के सवालों के जवाब दिए।

Advertisement

पंजाब सरकार ने लांच किया ‘घर-घर निगरानी’ ऐप

इसी कड़ी में, कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने कार्यक्रम में कहा कि पंजाब में कोरोना का प्रसार अभी तक नहीं रुका है। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पूछा कि क्या पंजाब के हालात एक बार फिर बदल रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने एक बार फिर पंजाब के लोगों को दोहराया कि क्या जुलाई से सितंबर तक कोरोना अपने चरम पर होगा। उन्होंने कहा कि 6000 वाहन पंजाब से दिल्ली में प्रवेश कर चुके हैं।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कैंब्रिज यूनिवर्सिटी से एक रिपोर्ट जारी करते हुए कहा कि सिर्फ मास्क लगाने से 75 से 80 फीसदी बीमारी ठीक हो सकती है। इसलिए, पंजाबियों को अपने चेहरे पर मास्क लगाना चाहिए।


पंजाब विश्वविद्यालय और कॉलेज की परीक्षाएं 30 जून तक पंजाब में आयोजित नहीं की जाएंगी। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने यह भी कहा कि MODI सरकार परीक्षाएं 1 जुलाई को आयोजित होने के बाद ही अगला निर्णय लिया जाएगा। Collige विश्वविद्यालय से पत्रों को जल्द ही प्रकाशित किया जाएगा

कोरोना से निपटने के लिए, कैप्टन सरकार हर घर पर नजर रखेगी

पंजाब के मुख्यमंत्री ने पंजाब फिल्म उद्योग को राहत दी है जिसमें उन्होंने फिल्मों की शूटिंग की अनुमति दी है। फिल्मों की शूटिंग हल पंजाब में शुरू हो रही है क्योंकि Lookdwon के बाद पूरी इंडस्ट्री को बंद कर दिया गया था, जिसे कप्तान सरकार द्वारा खोले जाने की उम्मीद थी और इस पर निर्णय लिया गया है।

कैप्टन ने पंजाब में फिल्मों की शूटिंग की अनुमति दी, अब फिल्में बनेंगी

Trending