Connect with us

पंजाब

सप्ताहांत और सार्वजनिक अवकाश, कैप्टन के आदेशों पर लॉकडाउन को सख्ती से लागू किया जाएगा

Published

on

Captain government

चंडीगढ़ 12 जून 2020 ( परमजीत भकना ):- पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कोरोनावायरस के चलते पंजाब के लिए एक बड़ा फैसला लिया है. जिसमें कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार ने सप्ताहांत और सार्वजनिक अवकाश के दिन lookdwon लगाने का आदेश दे दिया है यह फैसला इसलिए लिया है क्योंकि अवकाश के दिन लोगों हैं लोगों की भीड़ इकट्ठे ना हो सके. पंजाब में अभी करोना महामारी अगले 2 महीने रहोगे।

आज पंजाब में कोरोना के 6 नए केस, पंजाब में अब 2800 के पार हुई गिनती

ऐसे में कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार ने एहतियात के तौर पर यह कदम उठाया है यह कदम उठाने से पब्लिक मोमेंट को सख्ती के साथ रोकने में मदद मिलेगी और वही लोग बाहर आ सकेंगे जिनके पास कोवा एप्प द्वारा ई पास होगा। सभी नागरिकों को मेडिकल स्टाफ और जरूरी सेवाएं इन सब को छोड़कर कोवा एप्प से ई पास डाउनलोड करना लाजमी होगा।

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में करो ना महामारी की स्थिति एवं इसके फैलाव को रोकने के लिए प्रदेश के अंदर सभी तैयारियों का जायजा लेने के बाद यह निर्देश जारी किया है. पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि पंजाब के अंदर उद्योग सभी दिन खुले रहेंगे सबको काम करने की आज्ञा रहोगी। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब के दिन कहा है कि लोगों की बड़ी भीड़ को इकट्ठा होने से रोकने के लिए इन निर्देशों को सख्ती से लागू किया जाना चाहिए।

इस आदेश के आने के बाद लोगों के अंदर कुछ बेचैनी जरूर नजर आ रही हो क्योंकि बहुत से लोग ऐसे हैं जिनका काम छुट्टी के दिन ही होता है. वह सब लोग इस आदेश आदमी को सुनने के बाद काफी चिंतित हैं और उनको इस बात की फिक्र सता रही है की शनिवार और रविवार को वह अपना काम का बिना लोगों के कैसे कर पाएंगे।

Trending