Connect with us

पंजाब

फिल्मों के लिए भी मिली अनुमति,टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू

Published

on

CM Chandrasekhar Rao

मुंबई (परमजीत) 24 मई:- मुंबई तमिलनाडु के बाद अब हैदराबाद के अंदर भी तेलुगु फिल्म फिल्मों की शूटिंग के लिए प्रदेश के सीएम के चंद्रशेखर राव (Chandrashekhar Rao of CM) ने अनुमति दे दी है. इसके लिए उन्होंने अभिनेता चिरंजीवी समेत और कई बड़े फिल्म जगत के लोगों ने धन्यवाद किया है. चंद्रशेखर राव ने हाल ही में एक बड़ी मीटिंग के अंदर यह बड़ी घोषणा कीजिए की फिल्म की शूटिंग Post-Production कार्य जो लॉकडाउन की वजह से पूरी तरह से बंद हो गया है. उसको चरणबद्ध तरीके से फिर से शुरू कर दिया जाए।

Advertisement

डेविड वॉर्नर ने किया अक्षय कुमार की हिट फिल्म “बाला बाला” का सिग्नेचर स्टेप

फिल्म इंडस्ट्री बंद होने की वजह से जहां फिल्मी कलाकार और दर्शकों को घरों में बैठने के लिए मजबूर होना पड़ा। तमिलनाडु में करीब 2 महीने के लंबे वक्त के बाद टीवी कलाकारों की शूटिंग गैर-निषिद्ध क्षेत्रों के अंदर शुरू होने जा रही है. मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने बृहस्पतिवार को कुछ शर्तों के साथ फिल्म की शूटिंग करने की इजाजत दे दी. फिल्म इम्पलॉयज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया और टीवी कार्यक्रम के निर्माताओं के प्रतिनिधियों के द्वारा शूटिंग फिर से शुरू किए जाने की मुख्यमंत्री से इजाजत मांगी गई थी.

आज रिलीज होगा अमिताभ-आयुष्मान की फिल्म गुलाबो सिताबो का ट्रेलर, “चेहरे” के भी OTT पर जाने की आशंका है

यहां एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया शहरी इलाकों के अंदर शूटिंग गैर-निषिद्ध क्षेत्रों के अंदर इमारतों के अंदर ही की जाएगी। स्थानीय प्रशासन की अनुमति के साथ अभिनेता एवं तकनीकी सहायक के लोग 20 से ज्यादा इकट्ठे नहीं होंगे और इसमें यह भी कहा गया है. कि ग्रामीण क्षेत्रों के अंदर शूटिंग के लिए सार्वजनिक स्थलों का उपयोग किया जा सकता है. ऐसे स्थल अवश्य की गैर-निषिद्ध क्षेत्रों नहीं होने चाहिए।

बोनी कपूर, जाह्नवी, खुशी का कोरोना टेस्ट नेगेटिव और 2 नौकर निकले करोना पॉजिटिव

विज्ञापन में यह भी कहा गया है की आगंतुकों के प्रवेश पर पूरी तरह से पाबंदी रहेगी। इसमें यह भी बताया गया कि कलाकारों को छोड़कर अन्य सभी को शूटिंग के दौरान मास्क पहनना जरूरी होगा। समाज दूरी के नियमों की पालना करनी पड़ेगी।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उधव ठाकरे ने भी फिल्म जगत से जुड़े निर्माताओं को लॉकडाउन के दौरान सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए। दूसरे नियमों की पालना करने के लिए कहा गया है. सीमित कार्यबल के साथ लंबित शूटिंग शुरू करने के लिए योजना तैयार करने को भी मुख्यमंत्री की तरफ से कहा गया है. हालांकि, ठाकरे ने सिनेमाघरों को फिर से खोलने पर कोई फैसला नहीं लिया.

Trending