Connect with us

पंजाब

पंजाब के गिद्दड़बाहा को संपूर्ण Lockdwon में तब्दील किया, लोगों को घर से बाहर ना निकलने की गई अपील, इलाके में डर का माहौल

Published

on

Congress MLA Amarinder Raja Wadding
Photo : social Media

श्री मुक्तसर साहिब 29 जून 2020 ( परमजीत ):- पंजाब के अंदर करोना वायरस का कहर लगातार दिन प्रतिदिन बढ़ता ही चला जा रहा है. पिछले दिनों पंजाब के जिला श्री मुक्तसर साहिब के विधानसभा हल्का गिद्दड़बाहा के अंदर करोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 14 को पार हो जाने के बाद उस इलाके को पूरी तरह से Lockdown के अंदर तब्दील कर दिया गया है.

पंजाब के अंदर नहीं रुक रहा कोरोनावायरस का कहर, हर रोज 40,000 लोग पंजाब के अंदर आकर हालात खराब कर रहे हैं.

इस दौरान गिद्दड़बाहा से कांग्रेस के विधायक अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने अपने सभी वर्करों के साथ मिलकर गिद्दड़बाहा शहर को सैनिटाइजर मशीन से सैनिटाइजर का छिड़काव करवाया और लोगों को अपने घरों के अंदर रहने की अपील भी की कि वह घर से बिना वजह बाहर ना निकले अगर बहुत ज्यादा जरूरी काम है तो आप घर से बाहर जनता को हर हाल में अपने चेहरे पर मास्क लगाने के लिए भी कहा.

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बसों को लेकर किया बड़ा ऐलान

कांग्रेसी विधायक अमरिंदर सिंह राजा वडिंग को पत्रकारों ने लोकडॉन के दौरान शहर के अंदर खुले शराब की दुकानों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि शराब की दुकानें भी बंद होनी चाहिए मेरे ध्यान में नहीं था कि शराब की दुकानें शहर में खुली हैं. मैं शहर के अंदर शराब की दुकानों को बंद करवा रहा हूं.

पंजाब में फिर से लग सकता है संपूर्ण लॉकडाउन, सेहत मंत्रालय ने दिए संकेत

आपको बता दें कि पंजाब के अंदर दूसरे राज्यों से कहीं अच्छा रिजल्ट करो ना को लेकर है. क्योंकि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कोरोनावायरस की रोकथाम के लिए पहले दिन से ही प्रदेश में कर्फ्यू और लॉकडाउन को शक्ति के साथ लगा दिया था और अब लॉक डॉन हटने के बाद धीरे-धीरे पंजाब में करोना वायरस के बढ़ते चले जा रहे हैं. और इस चीज की जिम्मेवार प्रदेश से आने वाली वह गाड़ियां है. जिसकी वजह से करोना वायरस संक्रमित प्रदेश के अंदर फैल रहा है.

thestatusraja

Trending