Connect with us

पंजाब

पंजाब के अंदर नहीं रुक रहा कोरोनावायरस का कहर, हर रोज 40,000 लोग पंजाब के अंदर आकर हालात खराब कर रहे हैं.

Published

on

Coronavirus havoc not stopping inside Punjab
Photo : social Media

चंडीगढ़ 28 जून 2020 ( Parmjeet Bhakna ):- पंजाब के अंदर कोरोनावायरस रुकने का नाम नहीं ले रहा पिछले कुछ दिनों के अंदर प्रदेश के अंदर हालात फिर से खराब होने लगे हैं. अब सरकार को भी समझ में नहीं आ रही किस को रोकने के लिए क्या किया जा सकता है. सरकार की मानें तो उनका मानना है कि पंजाब के अंदर कोरोनावायरस के केसों के अंदर हो रही बढ़ोतरी में प्रदेश में आने वाले लोगों का बड़ा हाथ है. पंजाब के अंदर हर रोज 40000 लोग पंजाब के अंदर आ रहे हैं. पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने यह बात मानी है कि हर रोज 12000 ट्रक 6000 गाड़ियां पंजाब के अंदर आ रही हैं.

भारत में कोरोनावायरस का कहर,8 राज्यों का है सबसे बुरा हाल, 87% मौतें और 85% हो चुके हैं केस.

यही वजह है कि सरकार की तरफ से लाख कोशिश करने के बावजूद भी कोरोनावायरस के केस पंजाब के अंदर बढ़ते चले जा रहे हैं. इसके लिए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि 30 जून के बाद प्रदेश के अंदर लॉकडाउ लगाने का फैसला लिया जा सकता है. वैसे उन्होंने यह भी कहा है कि लॉकडाउन लगाने से पहले ताजा हालातों की समीक्षा की जाएगी. उसके बाद ही बड़ा फैसला लिया जाएगा. कोरोनावायरस का फैलाव रोकने के लिए जो भी जरूरी कदम है. वह उठाए जाएंगे.

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बसों को लेकर किया बड़ा ऐलान

इसके लिए पंजाब पूरी तरह से तैयार रहें पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का कहना है कि पूरे देश के अंदर कोरोनावायरस के दिन प्रतिदिन बढ़ने की वजह से मुश्किलें और बढ़ती चली जा रही हैं.आम लोगों को सार्वजनिक स्थानों पर जाने से पहले फेस मास्क पहनना आवश्यक है. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार कोरोनावायरस टेस्टिंग को और ज्यादा बढ़ाया जा रहा है.

Bihar Weather Alert: बिहार में पड़ेगी मौसम की मार अगले 72 घंटे में होगी मूसलाधार बारिश, 8 जिले रेड अलर्ट NDRF की गई तैनात.

इस महीने के आखिर में पंजाब के अंदर टेस्टिंग के प्रति दिन समृद्ध प्रतिदिन 20,000 होगी. कैबिनेट ने हाल ही के अंदर चार और कोरोनावायरस टेस्टिंग लैबोरेट्री को मंजूरी दे दी है. जिसके साथ पंजाब के अंदर आने वाले दिनों में कोरोनावायरस के टेस्टिंग की गति दुगनी हो जाएगी जिससे पंजाब के लोगों को और ज्यादा फायदा मिलेगा

thestatusraja

Trending