Connect with us

पंजाब

Coronavirus in India : पंजाब में हो रही है दिन प्रतिदिन बढ़ोतरी, सरकार द्वारा लोगों के टेस्ट करने की क्षमता को दुगना किया.

Published

on

Coronavirus is increasing day

Gurdaspur (Reporter Jatinder kundal ) :- कोरोना महामारी ने अपने प्रकोप को चारो दिशाओं में फैला रखा है और यह प्रकोप लगतार बढ़ता हुया दिखाई दे रहा है. बात करे जिला गुरदासपुर की तो यहां से भी कोरोना पोजटिव मरीज सामने आते दिखाई दे रहे है और जिले में कोरोना अब तक 8 लोगो को मौत की नींद सुला चुका है. जिले में यहां आम जनता में से कोरोना पोजटिव मामले निकल रहे है वही सरकारी कर्मचारी भी कोरोना का शिकार होते दिखाई दे रहे है. कोरोना ने सेहत विभाग और पुलिस प्रशासन के कर्मचारीओ को चपेट में लेकर जिला प्रशासन के माथे पर चिंता की लकीरें खींच दी है.

Advertisement

विकास दुबे गिरफ्तार,जानिए गिरफ्तारी के समय विकास दुबे क्या बोल रहा था

जिसके चलते सरकार की हिदायतो के अनुसार सेहत विभाग की तरफ से कोरोना टैस्ट करने में तेज़ी ला दी है. जिला गुरदासपुर में ब्लाक स्तर पर 12 टीमें लगाई जा चुकी है जो हर गांव,कस्बे ,मुहल्ले और बाज़ारो में। जाकर आम जनता और पोजटिव मरीज़ों के सम्पर्क में आये लोगो के कोरोना टैस्ट लेती दिखाई दे रही है. जिले भर से इन टीमो के दुआरा रोजाना 500 से लेकर 700 तक के सैम्पल लिए जा रहे है और लोगो को समझाया भी जा रहा है के कोरोना का टैस्ट करवाना उनके लिए उनके परिवार और समाज के लिए अत्यंत जरूरी है.

Eng vs WI 1st test match Live updates : वेस्टइंडीज को बड़ी सफलता हासिल हुई, इंग्लैंड को 4 विकेट का नुकसान

वीरवार के दिन 234 नए मरीज सामने निकल कर आए कल 117 मरीज ठीक भी हुए और इनमें से अमृतसर, संगरूर -11, पटियाला -3, एसएएस नगर -7, गुरदासपुर -3, पठानकोट -7, फरीदकोट -7, मुक्तसर से 60 सहित कुल 117 मरीज आज ठीक हो गए हैं। -6, फतेहगढ़ साहिब -4, मोगा -3, फाजिल्का -2 और बरनाला 4 मरीज बठीक भी हुए हैं।

शैनोन गैब्रियल ने अपनी गेंद से डोमिनिक सिबली का उखाड़ा स्टाम्प

राज्य में अब तक कोविद परीक्षण के लिए कुल 369425 नमूने भेजे जा चुके हैं। जिसमें 7140 मरीजों का कोरोनावायरस का परीक्षण किया गया है, जबकि 4945 लोगों ने ठीक किया है। इनमें से 2012 सक्रिय रोगी हैं।

Trending