Connect with us

पंजाब

पूर्व मंत्री गुलजार सिंह रानिके पहुंचे गुरदासपुर, 7 जुलाई के दिन पार्टी करेगी कांग्रेस पर के खिलाफ यह ऐलान.

Published

on

गुरदासपुर 6 जुलाई 2020 ( जतिंदर कुंडल ):- देश में बढ़ रहे डीजल और पेट्रोल की कीमतें आम आदमी के लिए मुश्किलें खड़ी करते चले जा रहे हैं. एक तरफ जहां देश में कोरोनावायरस ने लोगों के कामकाज को प्रभावित किया है वहीं अब पेट्रोल और डीजल के बढ़ रहे दामो ने लोगों का जीना दुश्वार कर दिया है. डीजल पेट्रोल की बढ़ रही कीमत एवं पंजाब कांग्रेस सरकार की तरफ से गरीब लोगों के नीले कार्ड काटे जाने के विरोध में शिरोमणि अकाली दल 7 जुलाई को पूरे पंजाब के अंदर रोष प्रदर्शन करने जा रही है.

पंजाब आने वाले हर व्यक्ति के लिए कैप्टन सरकार ने जारी की एडवाइजरी, 7 जुलाई से प्रदेश में होगी लागू

जिसके चलते शिरोमणि अकाली दल अपने सभी पार्टी वर्करों को इकट्ठा करेगी. जिसके लिए पूर्व मंत्री गुलजार सिंह रानी के गुरदासपुर शहर पहुंचे और उन्होंने अकाली दल के वर्करों के साथ मीटिंग की. इस मौके पर पूर्व मंत्री गुलजार सिंह रानिके ने बताया कि अमृतसर रेल हादसे के अंदर सरकार की तरफ से जो फैसला दिया गया है वह सही नहीं है. इस हादसे के अंदर मारे गए लोगों के परिवार के लोगों को ना ही नौकरी मिली और ना ही उन लोगों को किसी भी तरह का कोई मुआवजा मिला है.

गुरदासपुर में दो किन्नरों ने धोखे से एक नोजवान का कटवाया गुप्तअंग (लिंग), दोनों किन्नरों के खिलाफ मामला दर्ज.

इस मौके पर मीडिया को जानकारी देते हुए पूर्व मंत्री गुलजार सिंह रानिके ने बताया कि शिरोमणि अकाली दल की तरफ से पंजाब के अंदर डीजल और पेट्रोल की बढ़ रही कीमतें और कांग्रेस सरकार की तरफ से गरीब लोगों के नीले कार्ड काटे गए एवं पंजाब कांग्रेस सरकार ने जनता के साथ जो वादे किए थे. वह पूरे ना होने की वजह से 7 जुलाई के दिन पूरे पंजाब के अंदर रोष प्रदर्शन किए जाएंगे. पंजाब के अंदर कांग्रेस की सरकार को जगाया जाएगा.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ मिले PM मोदी,आधे घंटे तक चली बातचीत

इस मौके पर पूर्व मंत्री गुलजार सिंह रानिके ने बताया कि वह केंद्र सरकार को भी अपील करेंगे कि डीजल और पेट्रोल की कीमतों को कम किया जाए. जिससे आम लोगों और पंजाब के किसानों को कुछ राहत मिल सके. आपको बता दें जहां पूरे देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ी वहीं पंजाब के अंदर भी दूसरे राज्यों से ज्यादा वेट होने की वजह से भी पंजाब में डीजल और पेट्रोल दूसरे राज्यों से महंगे हैं.

Trending