Connect with us

पंजाब

गुरदासपुर में दो किन्नरों ने धोखे से एक नोजवान का कटवाया गुप्तअंग (लिंग), दोनों किन्नरों के खिलाफ मामला दर्ज.

Published

on

Gurdaspur 2 eunuchs got a young man
Photo: aaj news wala ( Repoter Kundal )

 Gurdaspur (Reporter Kundal

) 05 July 2020:- एक तरफ़ जहाँ कई लोग खुशी के मौके पर किन्नरों को अपने घर बुलाना शुभ समझते है और किन्नरों को पूजते है वही गुरदासपुर में (थर्ड जैंडर) दो किन्नरों ने एक नोजवान को अपने जाल में फसा कर पहले कई महीने उससे काम करवाया और बाद में धोखे से उसका गुप्तअंग (लिंग) कटवा दिया. जब इसके बारे में युवक की मां को पता चला तो माँ की शिकायत पर पुलिस ने दो किन्नरों के खिलाफ मामला दर्ज कर किन्नरों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. 

लद्दाख में शहीद हुए जवान के घर पहुंचे बिक्रम सिंह मजीठिया

वही जानकारी देते हुए पीड़त नोजवान ने बताया कि वह गुरदासपुर में माता के जागरण में आईटमें कर घर का गुजारा चलाता था. एक जागरण में ही उसका संपर्क एक सोनिया नाम के किन्नर से हुआ ! सोनिया किन्नर ने पहले उससे दोस्ती की और उसे अपने घर लेकर भी जाती रही. कई बार उसे अपने साथ प्रोग्राम करने के लिए उसको साथ ले जाते थे. फिर सोनिया ने उसका संपर्क अपने गुरु परवीन किन्नर से करवाया और वह कई महीने किन्नर परवीन के घर काम करती रही. फिर कई महीने काम करने के बाद सोनिया किन्नरउसे घर नही जाने देती थी.

भारत में नहीं मिल पाएंगे चीनी कंपनियों हाईवे प्रोजेक्ट सरकार का बड़ा फैसला

उसके साथ मारपीट भी करने लगी और एक दिन सोनिया किन्नर ने उसे नशे की दवा देकर उसे अमृतसर ले गई और वहाँ जाकर उसका गुप्त अंग (लिंग) कटवा दिया और उसे परवीन किन्नर के घर छोड़ दिया. दो दिन के बाद वह वहाँ से भाग कर अपने घर आकर सारी घटना अपनी माँ को बता दी और पुलिस को शिकायत कर दी. उसकी मांग है कि दोनों किन्नरों के खिलाफ सख्त कारवाई की जाए.

वही पीड़त की माँ ने कहा कि उसने अपने बेटे के लिए बड़े सपने देखे थे कि वह उसकी शादी करवाएगी और उसका वंश भी आगे बढ़ेगा लेकिन इस दो किन्नरों ने उसके बेटे की और उसके परिवार की जिंदगी नरक कर दी है. धोखे से उसके बेटे को अपने जाल में फंसा कर उसका गुप्तअंग (लिंग) कटवा दिया है उसकी मांग है कि परवीन किन्नर और सोनिया किन्नर पर सख्त कारवाई की जाए. 

वही इस मामले में एसएचओ गुरदासपुर (SHO Gurdaspur) जबरजीत सिंह ने बताया कि पीड़त की माँ के बयान दर्ज किए गए है. जिसमे उसने बताया है कि उसके लड़के का परवीन किन्नर और सोनिया किन्नर दोखे से गुप्त अंग (लिंग) कटवा दिया है वही इस मामले की जांच की जा रही है और दोनों किन्नरों के खिलाफ धारा 326,342,328, 506, 120बी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. और दोनों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है फिलहाल दोनों घर से फ़रार है.

Trending