Connect with us

पंजाब

पंजाब में फिर से लग सकता है संपूर्ण लॉकडाउन, सेहत मंत्रालय ने दिए संकेत

Published

on

पंजाब में कोरोना के केसों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है.पंजाब में कोरोना बेकाबू होता नजर आ रहा है. राज्य के सेहत मंत्रालय ने संकेत दिए हैं कि अगर कोरोना संक्रमित केसों में बढ़ोतरी होती है तो पंजाब सरकार फिर से मुकम्मल तालाबंदी लगा सकती है.

दिलजीत दोसांझ जैजी बी के खिलाफ पुलिस के पास शिकायतें पहुंची है, कांग्रेस ने खालिस्तान के मुद्दे पर चारों तरफ से घेर लिया

सेहत मंत्रालय ने कहा कि वह दिल्ली ऑर्डर को सील करने पर सोच विचार कर रही है. पंजाब के स्वास्थ्य मंत्रालय मंत्री बलवीर सिंह ने कहा अगर पंजाब में कोरोना के हालात नहीं सुधरे हैं. तो पूरे राज्य में फिर से मुकम्मल लॉकडाउन (Punjab lockdown) लगाया जा सकता है.

पंजाब में अब तक 4600 से ज्यादा मामले आ चुके हैं. जिन में से 3000 से ज्यादा लोग ठीक हो चुके हैं. परंतु चिंता की बात यह है कि राज्य में जबसे तालाबंदी में छूट दी गई है. कोरोना संक्रमित ओं की संख्या में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. बुधवार को राज्य में 243 कोरोना के नए मामले आए है. पंजाब सरकार ने रविवार और शनिवार को तालाबंदी लगाए जाने का फैसला लिया था. जिस में सिर्फजरूरी की दुकानें खोलने का फैसला लिया गया था.

Trending